Bollywood

रिलीज हुआ फिल्म जंगली का ट्रेलर, एक बार फिर फुल एक्शन मोड में दिखे विद्युत जामवाल

Junglee Trailer: विद्युत जामवाल की अगली फिल्म जंगली का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. इस फिल्म में विद्युत् एक ऐसे शख्स की भूमिका में नजर आने वाले हैं, जो जानवरों के बेहद करीब है.

विद्युत जामवाल का नाम बॉलीवुड के सबसे बड़े एक्शन हीरोज में लिया जाता है. कमांडो, कमांडो 2 जैसी फिल्मों में विद्युत जामवाल अपने एक्शन का जलवा बिखेर चुके हैं.

विद्युत की अगली फिल्म का इंतजार कर रहे फैन्स के लिए खुशखबरी है. विद्युत जामवाल ने अपनी अगली फिल्म जंगली का ट्रेलर रिलीज कर दिया है. एक बार फिर विद्युत ने अपने शानदार एक्शन से बड़ा धमाका कर दिया है.

यह भी पढ़ें:  Sanjana Sanghi: सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म की एक्ट्रेस संजना संघी ने मुंबई को कहा हमेशा के लिए अलविदा

विद्युत जामवाल ने सोशल मीडिया अकाउंट पर इस ट्रेलर को फैन्स के साथ शेयर करते हुए लिखा, ‘यह कहानी है दोस्ती की जिसमें हिम्मत, विश्वास, एक्शन और अडवेंचर की भरमार है.’

फिल्म में विद्युत एक ऐसे शख्स की भूमिका में नजर आ रहे हैं, जिसका बचपन एलिफेंट रिजर्व में बीता है. यही वजह है कि वो बचपन से ही जानवरों के बेहद करीब है. ‘भोला’ नाम के हाथी से उसकी अच्छी दोस्ती है.

यह भी पढ़ें:  बॉलीवुड की इन 5 मशहूर अभिनेत्रियों ने तलाकशुदा से की शादी

इस बीच इस एलिफेंट रिजर्व में रह रहे हाथियों पर नया ख़तरा आ जाता है. शिकारियों का एक गिरोह हाथियों को मारकर उनके दांतों का व्यापार करना चाहता है.

विद्युत अपने दोस्त ‘भोला’ के साथ सभी हाथियों को बचाने की जिम्मेदारी लेता है. ट्रेलर में काफी कुछ देखने को मिलता है लेकिन पूरा ट्रेलर देखने के बाद आप ठगा हुआ सा महसूस करते हैं.

ट्रेलर में इमोशन्स नकली लगते हैं. विद्युत से शानदार एक्शन के अलावा कोई भी चीज ज्यादा इम्प्रेस नहीं नहीं करती है. अब देखना ये है कि क्या विद्युत अपने एक्शन के दम पर फिल्म को हिट करा पाते हैं.

यह भी पढ़ें:  Sushant Suicide: सूरज पंचोली के बाद सुशांत की मेनेजर दिशा सालियान के परिवार वालों की आई प्रतिक्रिया

‘जंगली’ में विद्युत के अलावा आशा भट, मकरंद देशपांडे, अतुल कुलकर्णी और पूजा सावंत भी अहम किरदार निभाते दिखेंगे. अमेरिकी फिल्म डायरेक्टर चक रसेल फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं. फिल्म 5 अप्रैल 2019 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top