Bollywood

Junaid Khan Debut: आमिर खान के बेटे जुनैद करने जा रहे हैं डेब्यू, फिर छिड़ी नेपो किड्स वाली बहस

Junaid Khan Debut: हर साल कोई न कोई सुपरस्टार का बेटा या बेटी बॉलीवुड में कदम रखते हैं, इस साल जिसका नाम सामने आ रहा है वह स्टार किड लाइमलाइट से दूर ही रहता है, सूत्रों की मानें तो मिस्टर परफेक्शनिस्ट के बेटे ने कड़ी तैयारी के बाद यह फैसला किया है.

इस साल सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की आत्महत्या के बाद बॉलीवुड पर भाई-भतीजावाद का कलंक बुरी तरह मढ़ता जा रहा था, फिल्म इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस कंगना रनौत ने बॉलीवुड पर गंभीर आरोप लगाते हुए दावा किया था कि बॉलीवुड में चल रहे नेपोटिज्म, ग्रुपिज्म ने ही सुशांत सिंह राजपूत की जान ली है.

यह भी पढ़ें:  Sara Tendulkar: 23 की हुई सारा तेंदुलकर, अपने से छोटी उम्र के स्टार युवा खिलाड़ी को दे बैठी हैं दिल

इस बीच कंगना ने आलिया भट्ट (Alia Bhatt) को सबसे ज्यादा नेपोटिज्म बहस का शिकार बनाया, साथ ही समर्थकों ने अनन्या पांडे, वरुण धवन, सोनम कपूर, सोनाक्षी सिन्हा जैसे फेमस स्टार किड्स को खूब कोसा, सुशांत के लिए न्याय की मांग कर रहे कई सोशल मीडिया यूजर्स ने कसम खाई कि वे फिर कभी बॉलीवुड फिल्में नहीं देखेंगे.

यह मामला अभी शांत भी नहीं हुआ है कि खबर है, आमिर खान (Aamir Khan) की पहली पत्नी रीना दत्ता से बेटे जुनैद खान (Junaid Khan) बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं. बता दें जुनैद खान और इरा खान, दो बच्चे आमिर और रीना की संतानें हैं जबकि दूसरी वाइफ किरण राव से आजाद है. इरा, फिल्ममेकिंग और टैटू बनाने में दिलचस्पी रखती हैं जबकि आजाद की अभी स्कूलिंग चल रही है.

यह भी पढ़ें:  Gonda Acid Attack: तीन नाबालिग बहनों पर एसिड फैंकने वाले आरोपी की मां ने की CBI जांच की मांग, आरोपी मुठभेड़ में घायल

बॉलीवुड में कदम रखने जा रहे जुनैद, लॉस एंजिल्स के अमेरिकन एकेडमी ऑफ ड्रामेटिक आर्ट्स से 3 साल की ट्रेनिंग ले चुके हैं. थिएटर में काफी अनुभव के बाद उन्होंने बड़े परदे पर आने की ठान ली है.

जुनैद की पहली फिल्म की डिटेल

सूत्रों की मानें तो मेगास्टार के बेटे जुनैद मलयालम फिल्म इश्क की हिंदी रीमेक में अभिनय का जलवा बिखेरेंगे. रोमांस और थ्रिलर से सजी यह फिल्म, जुनैद के अभिनय का पहला टेस्ट है, इससे साबित हो जाएगा उनका करियर बॉलीवुड में कितना ब्राइट है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top