Bollywood

Bollywood Truth: जूही चावला, जय मेहता की दूसरी पत्नी तो हैं लेकिन इस अफवाह में नहीं है कोई सच्चाई

Juhi Chawla and Jay Mehta’s Love Story: पूर्व मिस इंडिया व 80-90 दशक की टॉप बॉलीवुड एक्ट्रेसेस में से एक जूही चावला के बारे में अक्सर लोग कहते हैं कि उन्होंने पैसों के लिए बुड्ढे से शादी कर ली लेकिन सच्चाई कुछ और है.

13 नवंबर 1967 की जन्मी जूही चावला (Juhi Chawla) 50 का पड़ाव पार करने के बाद भी बेहद फिट और खूबसूरत दिखती हैं, वहीं उम्र में सिर्फ 5 साल बड़े कारोबारी पति जय मेहता भले ही बड़े दिखते हों लेकिन उन दोनों में उम्र का फांसला इतना भी नहीं कि कहा जाए पैसों के लालच में बूढ़े से शादी कर ली.

यह भी पढ़ें:  Sidharth Shukla Dies: मशहूर टीवी एक्टर व Bigg Boss 13 विनर सिद्धार्थ शुक्ला का निधन

1984 में मिस इंडिया का खिताब जीतने वाली जूही चावला ने साल 1986 में फिल्म सल्तनत से एक्टिंग करियर की शुरुवात की थी लेकिन रोमांटिक ड्रामा ‘कयामत से कयामत तक’ के बाद वह एक सफल एक्ट्रेस के तौर पर उभरी, एक के बाद एक फिल्म में उनके काम को सराहना मिली, बहुत जल्द 1995 में शादी का फैसला भी कर लिया.

जय मेहता की पहली शादी सुजता बिड़ला से हुई थी, 1990 में एक प्लेन हादसे में उनकी मौत हो गई थी, इस हादसे के बाद अकेले रहने पर मजबूर हुए जय की मुलाकात बॉलीवुड एक्ट्रेस जूही चावला से हुई जो खुद अचानक मां की मौत से सदमे में थी, दोनों की तन्हाई उन्हें दोस्ती तक ले गई और फिर 1995 में शादी का फैसला किया, उनके दो बच्चे हैं.

जूही से 5 साल बड़े हैं पति जय मेहता

एक इंटरव्यू में जूही चावला ने खुलासा किया था कि उनकी फिल्म ‘राजू बन गया जेंटलमेन’ को-स्टार शाहरुख खान ने उन्हें काफी सपोर्ट किया था जब वह मां की मौत के बाद परेशान रहने लगी थी, बता दें जूही का किसी तरह के अफेयर की चर्चा तो नहीं हुई लेकिन उन्होंने 1995 अचानक शादी के बंधन में बंध कर सभी को चौंका दिया था.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top