Bollywood

Romeo Akbar Walter: जॉन की RAW इस दिन होगी रिलीज, जानिए फिल्म से जुड़ी खास बातें

जॉन अब्राहम की आने वाली फिल्म RAW (रोमियो अकबर वाल्टर) की रिलीज डेट का एलान हो गया है. ये फिल्म 12 अप्रैल को सिनेमाघरों में दस्तक देगी.

2019 जॉन अब्राहम के लिए एक अच्छा साल साबित हो सकता है. इस साल उनकी दो शानदार फ़िल्में रिलीज होने को है. जॉन अब्राहम की फिल्म RAW (रोमियो अकबर वाल्टर) की रिलीज डेट का एलान हो गया है. ये फिल्म पिछले काफी समय से चर्चा में है.

पहले इस फिल्म में जॉन की जगह सुशांत सिंह राजपूत को साइन किया गया था लेकिन फिर अपनी दूसरों फिल्मों के लिए सुशांत को ये फिल्म छोड़नी पड़ी. पिछले साल अप्रैल में जॉन इस फिल्म ने जुड़े. जॉन ने खुद अपने ट्विटर अकाउंट पर इस फिल्म जुड़ने की जानकारी दी थी.

यह भी पढ़ें:  'जीरो' फ्लॉप होने के बाद सदमे में चले गए थे शाहरुख खान, अगली फिल्म पर नहीं ले रहे फैसला

RAW (रोमियो अकबर वाल्टर) एक स्पाई थ्रिलर फिल्म है. ख़बरों की मानें तो ये फिल्म 1970 में हुई सच्ची घटनाओं पर आधारित है. फिल्म की शूटिंग पिछले साल ही पूरी हो गई थी. अब इसकी रिलीज डेट सामने आ गई है. ट्रेड एक्सपर्ट तरन आदर्श ने अपने ट्विटर अकाउंट पर फिल्म की रिलीज डेट के डेट के बारे में बताया.

रौबी ग्रेवाल के निर्देशन में बनी ये फिल्म 12 अप्रैल 2019 को रिलीज होगी. फिल्म का निर्माण जॉन अब्राहम के साथ अजय कपूर कर रहे हैं. पिछले साल इन दोनों ने परमाणु – द स्टोरी ऑफ़ पोखरण का निर्माण किया था, जो बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई थी.

यह भी पढ़ें:  Lal Singh Chaddha: फाइनल हुई आमिर खान की अगली फिल्म, यहाँ है पूरी जानकारी

फिल्म की स्टार कास्ट की बात करें, तो जॉन के अलावा इस फिल्म में मौनी रॉय, जैकी श्रॉफ, सिकंदर खेर और सुचित्रा कृष्णमूर्ति की अहम भूमिकाएँ होंगी. सुचित्रा पूरे 9 साल बाद इस फिल्म से वापसी कर रही हैं. आखिरी बार वो 2009 में रिलीज हुई फिल्म रण में नजर आई थीं. वहीँ टीवी एक्ट्रेस मौनी रॉय की ये दूसरी फिल्म है. मौनी ने पिछले साल फिल्म गोल्ड से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था.

अपनी पर्सनालिटी के हिसाब से जॉन आजकल थ्रिलर और एक्शन फ़िल्में कर रहे हैं. पिछले साल उनकी दोनों फ़िल्में, परमाणु – द स्टोरी ऑफ़ पोखरण और सत्यमेव जयते बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई थी.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *


To Top