Bollywood

John Cena: मशहूर रेसलर जॉन सीना ने ऋषि कपूर और इरफान को किया याद, इस तरह दी श्रद्धांजलि

John Cena on Rishi Kapoor and Irrfan Khan’s demise: रेसलर जॉन सीना ने स्वर्गीय एक्टर ऋषि कपूर और इरफान को इस तरह किया याद, दोनों एक्टर्स का निधन पिछले महीने के अंतिम दो दिनों में हुआ था.

WWE चैंपियन जॉन सीना ने बॉलीवुड के दो नायाब हीरों को याद करते हुए सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीर शेयर की. हालांकि हमेशा की तरह जॉन ने सोशल मीडिया पर कोई कैप्शन शेयर नहीं किया लेकिन उन्होंने तस्वीरों के सहारे फिर एक बार अपने जज्बात फैंस के साझा किए.

आपको बता दें जॉन सीना (John Cena), अक्सर इन्स्टाग्राम पर रैंडम फोटोज शेयर करते हैं, इन तस्वीरों से वह कुछ न कुछ कहना चाहते हैं लेकिन यह जिम्मा उन्होंने फैंस को दिया है. इंटरनेशनल स्टार की यह बात अब तक सभी फैंस को मालूम है, हाल ही में उन्होंने बिग बॉस सीजन 13 के दौरान आसिम रियाज की तस्वीर 2 बार शेयर की थी.

यह भी पढ़ें:  सलीम मर्चेंट और मोनाली ठाकुर भी उतरे सोनू निगम के सपोर्ट में, टी-सीरीज विवादों के घेरे में

बिग बॉस 13 में आसिम रियाज (Asim Riaz) ऐसे प्रतिभागी थे जो जीरो लेवल से स्टारडम तक पहुंचे थे, वह हर वक्त सुर्ख़ियों में रहे थे, यहां तक कि ग्लोबल स्टार जॉन सीना तक भी उनका नाम पहुंच गया था. फैंस ने अंदाजा लगाया कि जॉन, आसिम को बिग बॉस में सपोर्ट कर रहे हैं, इसी तरह कई बार पहले भी जॉन सीना बॉलीवुड वालों की तस्वीर शेयर कर चुके हैं.

इस बार जॉन ने बॉलीवुड के लीजेंडरी एक्टर्स ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) और इरफान (Irrfan Khan) की तस्वीर शेयर की हैं, बता दें इरफान खान का इंतकाल हाल ही में 29 अप्रैल 2020 को और ऋषि कपूर का 30 अप्रैल 2020 को इस दुनिया को अलविदा कह गए थे.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top