Bollywood

John Abraham Upcoming Movies: जॉन अब्राहम की आने वाली 4 दमदार फ़िल्में

John Abraham upcoming movies

John Abraham Upcoming Movies: 15 साल स्ट्रगल करने के बाद जॉन अब्राहम आखिरकार फॉर्म में आ गए हैं. आइये उनकी आने वाली फिल्मों पर नजर डालते हैं.

जॉन अब्राहम ने 2003 में रिलीज हुई फिल्म जिस्म से बॉलीवुड में कदम रखा था. फिल्म हुई हुई लेकिन जॉन को किसी ने ज्यादा नोटिस नहीं किया. पिछले 15 सालों में जॉन ने कॉमेडी, एक्शन और थ्रिलर फ़िल्में की लेकिन  उनके नाम की चर्चा सीमित ही रही. उनकी हर फिल्म में कोई और कलाकार उनपर भारी पड़ जाता था.

2018 में जॉन को वो मिला जिसकी वो काफी समय से कोशिश में थे. जॉन की दो सोलो हीरो फ़िल्में हिट हुई. पहले परमाणु और फिर सत्यमेव जयते के हिट होने के बाद जॉन के सितारे बुलंदी पर हैं. अब उनका नाम भी बॉलीवुड के बड़े एक्टर्स में लिया जा रहा है. फैन्स उनकी फिल्मों का इंतजार कर रहे हैं. आइये नजर डालते है जॉन की आने वाली फिल्मों पर.

यह भी पढ़ें:  Kalank Movie Review: रिश्तों और प्यार की एक पेचीदा कहानी है कलंक

रोमियो अकबर वॉल्टेर (R.A.W)

रॉबी ग्रेवाल के निर्देशन में बन रही ये एक्शन-थ्रिलर फिल्म 1970 के दशक की कहानी को पड़े परदे पर उतारेगी. जॉन से पहले ये फिल्म सुशांत सिंह राजपूत ने साइन की थी लेकिन अपनी दूसरी फिल्मों के लिए उन्होंने इसे छोड़ दिया. इस फिल्म की शूटिंग नेपाल, गुजरात, श्रीनगर और दिल्ली में हुई है. फिल्म में मौनी रॉय, सिकंदर खेर और जैकी श्रॉफ की भी अहम भूमिकाएँ रहेंगी. ये फिल्म 12 अप्रैल 2019 को रिलीज होगी.

बाटला हाउस

बटला हाउस में जॉन एक बार फिर पुलिस ऑफिसर की भूमिका में नजर आने वाले है. निखिल अडवाणी के निर्देशन में बनी ये फिल्म 19 सितम्बर 2008 में हुए  बाटला हाउस एनकाउंटर केस पर आधारित है. ये एक एक्शन और थ्रिलर फिल्म होगी. फिल्म 15 अगस्त 2019 को रिलीज होगी.

यह भी पढ़ें:  Photos: कैटरीना कैफ के हॉट बिकनी फोटोज देख फैन्स के उड़े होश, देखिए तस्वीरें

सरफरोश 2

1999 में आई आमिर खान की फिल्म ‘सरफरोश’ के सीक्वल में जॉन अब्राहम काम कर रहे हैं. पिछले साल ही इस फिल्म की अनाउंसमेंट हुई थी. बता दें कि ये फिल्म भारत के नक्सल मूवमेंट और रेड कॉरिडोर पर आधारित होगी. फिल्म का निर्देशन सरफ़रोश के निर्देशक जॉन मैथ्यू मथान कर रहे हैं. रिपोर्ट्स की माने तो ये फिल्म अगले साल रिलीज होगी.

पागलपंती

वेलकम बैक के बाद जॉन अब्राहम अनीस बज्मी के साथ एक और कॉमेडी फिल्म लेकर आ रहे हैं. फिल्म में जॉन के साथ पहली बार इलियाना की जोड़ी देखने को मिलेगी. रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म के लिए अरशद वारसी और अनिल कपूर को भी साइन किया गया है. ये फिल्म भी अगले साल ही रिलीज होगी.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *


To Top