विंग कमांडर अभिनंदन वर्तमान के किरदार को बड़े पर्दे पर उतारना चाहते हैं जॉन अब्राहम

JBT Staff
JBT Staff March 7, 2019
Updated 2019/03/07 at 3:06 PM

John Abraham to make a film on Abhinandan: कई फिल्मों में पुलिस वाले और रॉ एजेंट की भूमिका निभा चुके जॉन अब्राहम ने अब विंग कमांडर अभिनंदन वर्तमान का किरदार निभाने की इच्छा जताई है.

उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक के ब्लॉकबस्टर होने के बाद अब भारतीय सेना से जुड़ी फ़िल्में बनाने को लेकर बॉलीवुड फिल्ममेकर्स में होड़ सी लगी हुई है. पुलवामा में हुए आतंकी हमले को लेकर फिल्म बनाने के लिए अब तक 10 से ज्यादा नाम रजिस्टर हो चुके हैं.

इसके अलावा देश के हीरो विंग कमांडर अभिनंदन वर्धमान पर भी कई फ़िल्में बनने की बात सामने आ रही है. पिछले 10 दिनों में अभिनंदन देश के नए हीरो बनकर सामने आए हैं.

पाकिस्तान के F-16 विमान को मिग-21 से खदेड़ने का कारनामा करने वाले अभिंदन की चर्चा पूरा विश्व कर रहा है. हर तरफ बस अभिनंदन की बहादुरी और शौर्य की बात हो रही है.

बॉलीवुड फिल्ममेकर्स भी अभिनंदन को लेकर फिल्म बनाना चाहते हैं. खबर है कि अभिनंदन को लेकर फिल्म बनाने के लिए कई नामों को रजिस्टर कराया गया है.

अब अगर फिल्म बनेगी ही तो देखने वाली बात ये है कि बॉलीवुड का कौन सा एक्टर बड़े पर्दे पर एक रियल लाइफ हीरो का किरदार निभाएगा. अभिनंदन का किरदार निभाना किसी भी एक्टर के लिए गर्व की बात होगी.

इस बीच बॉलीवुड एक्शन किंग जॉन अब्राहम ने भी अभिनंदन का किरदार निभाने की इच्छा जताई है. उन्होंने अभिनंदन को रियल लाइफ हीरो बताते हुए कहा कि वह जरूर अभिनंदन का रोल निभाना चाहेंगे.

जब जॉन की आने वाली फिल्म रॉ के ट्रेलर लॉन्च के दौरान अभिनंदन का रोल निभाने के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा, ‘हां, मैं उनका किरदार निभाना चाहूँगा. मुझे लगता है कि वो देश के सच्चे हीरो है. वो रियल लाइफ हीरो है. हम रील लाइफ हीरो है. उनका किरदार निभाना गर्व की बात होगी.’

आपको बता दें जॉन ने मद्रास कैफ़े, फोर्स, परमाणु और सत्यमेव जयते जैसी फिल्मों में पुलिस वाले, रॉ एजेंट के किरदार निभाए हैं. ऐसे में अभिनंदन के किरदार के लिए वह एक अच्छी चॉइस साबित हो सकते हैं.

पिछले कुछ दिनों में अभिनंदन के किरदार के लिए अक्षय कुमार, रणवीर सिंह, अजय देवगन और विकी कौशल जैसे बड़े एक्टर्स के नाम भी सामने आ चुके हैं.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.