Bollywood

Romeo Akbar Walter First Look: देखें जॉन अब्राहम का मुंह में सिगरेट, लम्बे बाल वाला पोस्टर

जॉन अब्राहम की अपकमिंग फिल्म ‘Romeo Akbar Walter’ का फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज किया गया है. इस पोस्टर में जॉन मुंह में सिगरेट लिए और लम्बे बालों में दिख रहे है. जॉन का ये लुक काफी दिलचस्प लग रहा है.

बॉलीवुड के सबसे अब्दे एक्शन हीरोज में से एक जॉन अब्राहाम की इस साल दो धाकड़ एक्शन फ़िल्में रिलीज होनी है. 12 अप्रैल को रिलीज होने वाली जॉन की एक्शन थ्रिलर फिल्म Romeo Akbar Walter पोस्टर रिलीज किया गया है. इस पोस्टर में जॉन अलग ही अंदाज में नजर आ रहे हैं.

जॉन ने पोस्टर को ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा, ‘एक आदमी, कई चेहरे. एक मिशन- अपने देश की रक्षा. #RAW का ‘रोमियो’ प्रेजेंट कर रहा हूं. देशभक्‍त की सच्‍ची घटना पर आधारित.’

इस पोस्टर में 70 के दशक के विंटेज लुक में नजर आ रहे हैं. बड़े बाल, मुंह में सिगरेट, जॉन का ये लुक काफी दिलचस्प नजर आ रहा है. पोस्टर से एक बात और साफ़ हो गई है कि फिल्म में जॉन के कई अवतार देखने को मिलेंगे. फिल्म में जॉन अब्राहम एक जासूस की भूमिका निभा रहे.

यह भी पढ़ें:  अजय देवगन की फिल्म दे दे प्यार दे को क्रिटिक्स ने दिए शानदार रिव्यूज, शानदार ओपनिंग मिलने की उम्मीद

जॉन के अलावा फिल्म में मौनी रॉय, जैकी श्रॉफ, सुचित्रा कृष्णमूर्ति और सिकंदर खेर अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे. रौबी ग्रेवाल के निर्देह्सन में बनी इस फिल्म में जबरदस्त एक्शन देखने को मिलेगा.

आपको बता दें कि ये फिल्म 1970 के दशक में घटी सच्ची घटनाओं पर आधारित है. फ‍िल्‍म की शूट‍िंग गुजरात, श्रीनगर, द‍िल्‍ली और नेपाल के बॉर्डर पर हुई है. जॉन अब्राहम से पहले इस फिल्म के लिए सुशांत सिंह राजपूत का नाम फाइनल हो गया था लेकिन फिर उन्होंने डेट्स की दिक्कत के कारण फिल्म छोड़ दी.

फिल्म के लिए जॉन अब्राहम ने काफी मेहनत की है. जॉन की तैयारी के बारे में बात करते हुए फिल्म के डायरेक्टर रौबी ग्रेवाल ने बताया, ‘शूट से करीब 15 से 20 द‍िन पहले तक जॉन ने जासूसी और जासूसों की मेंटालिटी को समझने के लिए कई वर्कशॉप्स अटेंड कए. ऐसे रोल के ल‍िए मेंटल कंडीशन काफी महत्‍वपूर्ण है और जॉन का कमिटमेंट काफी बेहतरीन है.’

यह भी पढ़ें:  De De Pyaar De Day 4 Box Office Collection: अजय देवगन की फिल्म 'दे दे प्यार दे' ने चौथे दिन की इतनी कमाई

बहरहाल, फिल्म के फर्स्ट लुक के बाद अब लोगों को फिल्म के ट्रेलर का इंतजार है. फिल्म 12 अप्रैल को रिलीज हो रही है और बॉक्स ऑफिस पर बड़ी हिट साबित हो सकती है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *


To Top