Bollywood

बड़े पर्दे पर एक बार फिर बाइकर बनेंगे जॉन अब्राहम, सुपरबाइक्स चलाते हुए आएँगे नजर

John Abraham Upcoming Movie: अजय कपूर के साथ मिलकर मिलकर जॉन अब्राहम एक बाइकर फिल्म बनाने जा रहे हैं. फिल्म की शूटिंग जुलाई 2019 में शुरू होगी और इसका निर्देशन रेनसिल डी’ सिल्वा करेंगे.

जॉन अब्राहम के बाइक प्रेम से हर कोई वाकिफ है. उनके पास कई शानदार बाइक्स हैं और कई बार उन्हें इन बाइक्स को चलाते हुए मुंबई की सड़कों पर भी दिखे हैं.

रियल लाइफ के अलावा रील लाइफ में भी जॉन अब्राहम को एक्शन और एडवेंचर से प्यार है. जॉन फिल्म धूम में एक बाइकर की भूमिका निभा चुके है. इस फिल्म में उनका स्वैग और स्टाइल देखने लायक था.

जॉन को एक बार फिर बाइकर के रूप में देखने के लिए फैन्स काफी एक्साइटेड है. और अब उन फैन्स के लिए एक खुशखबरी है.

बॉलीवुड के सबसे बड़े एक्शन हीरोज में से एक जॉन एक बार फिर बड़े पर्दे पर बाइकर की भूमिका में धमाल मचाते नजर आएँगे. जॉन ने इसकी जानकारी अपने ट्विट्टर अकाउंट पर दी है.

जॉन इस फिल्म को अजय कपूर के साथ प्रोडूस करेंगे. अजय और जॉन इससे पहले परमाणु और रॉ प्रोडूस कर चुके हैं. फिल्म का निर्देशन रेनसिल डी’ सिल्वा करेंगे. फिल्म की शूटिंग जुलाई में शुरू होगी.

फिल्म के बारे  में बात करते हुए जॉन ने कहा, ‘मोटरसाइकिल के इर्दगिर्द घूमती ये कहानी मेरे दिल के बहुत करीब है. यह इंसानी रिश्तों की कहानी है. मैंने दो साल पहले राइडर्स पर एक फिल्म बनाने का फैसला लिया था.

तब से इस सब्जेक्ट पर काफी रिसर्च की गई है. मुझे इस प्रोजेक्ट के लिए अजय कपूर और रेंसिल को बोर्ड में आने की खुशी है. मैं बेहद एक्साइटेड हूँ कि हम फिल्म के एक्शन सीन्स आइल ऑफ मैन में फिल्माएँगे, जिसे होम ऑफ रेसिंग ओन रियल रोडस के नाम से भी जाना जाता है.’

फिल्म की स्टारकास्ट फाइनल हो चुकी है और जल्द ही फिल्ममेकर्स इसकी घोषणा करने वाले हैं. आपको बता दें जॉन की अगली फिल्म रॉ 5 अप्रैल को रिलीज होगी.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top