Bollywood

Jaya Bachchan vs Ravi Kishan: फरहान अख्तर ने जया बच्चन व रवि किशन विवाद मामले में कह दी ये बात

Jaya Bachchan vs Ravi Kishan: कंगना रनौत खुद इस बात को कबूल कर चुकी हैं कि फिल्म इंडस्ट्री में ड्रग का सेवन आम बात है जबकि रिया चक्रवर्ती, सुशांत की मौत में ड्रग एंगल के बाद जेल काट रही है, बावजूद इसके फिल्म इंडस्ट्री के लोग लाज बचाने में जैसे लगे हैं.

हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में इन दिनों काफी उथल पुथल मच चुकी है, एक तरफ कंगना रनौत अकेले ही पूरी इंडस्ट्री के खिलाफ बयानबाजी कर रही हैं तो दूसरी तरफ फेमस हस्तियों ने ड्रग एंगल के बारे में कोई जिक्र करना मुनासिब नहीं समझा. महानायक अमिताभ बच्चन की खामोशी भी लोगों के लिए आश्चर्यजनक रही.

यह भी पढ़ें:  Bihar Election 2020: तेजस्वी यादव को पड़ी चप्पल, जानिए दिव्यांग ने किस बात पर निकाली भड़ास

वहीं अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के परिवार से जिस तरह की प्रतिक्रिया आ रहे हैउससेअंदाजालगाया जा सकता है कि बिग बी आखिर किस तरफ हो सकते हैं. बेटी श्वेता बच्चन के बाद पत्नी व पूर्व एक्ट्रेस जया बच्चन (Jaya Bachchan) जो समाजवादी पार्टी की राज्यसभा सांसद हैं, ने बॉलीवुड की लाज इस आरोप से बचाने की कोशिश की कि इंडस्ट्री में ड्रग के मामले बढ़ते जा रहे हैं.

बीजेपी लोकसभा सांसद रवि किशन (Ravi Kishan) ने बॉलीवुड व ड्रग कनेक्शन के बारे में बात क्या कि जया बच्चन ने उन्हें खरी खोटी सुनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी, जाया बच्चन ने तंज कसते हुए कहा कि जिस थाली में खाते हैं उसी में छेद करते हैं. यह एक्ट्रेस कंगना रनौत के लिए भी हो सकता है, जो सोशल मीडिया पर ही जया बच्चनको जवाब दे चुकी हैं.

यह भी पढ़ें:  Eros Now Controversy: नवरात्रि नॉटी जोक्स पर मांगनी पड़ी माफी, ErosNow की हरकत पर आगबबूला कंगना व फैंस

अब मशहूर गीतकार जावेद अख्तर के बेटे व एक्टर-फिल्ममेकर फरहान अख्तर ने अपनी जया आंटी की पीठ थपथपाई है उनका है जब भी उनकी सपोर्ट की जरूरत होती है, वह अच्छा सबक सिखाती हैं, सम्मान. फरहान अख्तर के इस ट्वीट ने कंगना और सुशांत के फैंस को आगबबूला कर दिया.

फरहान ने विडियो शेयर करते हुए लिखा कैप्शन:

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top