जसलीन मथारू और अनूप जलोटा की जोड़ी फिल्म में आएगी नजर, यहां रही डीटेल्स

JBT Staff
JBT Staff October 17, 2019
Updated 2019/10/17 at 10:47 AM

Jasleen Matharu and Anup Jalota Film: जसलीन मथारू और अनूप जलोटा की जोड़ी फिल्म में आएगी नजर, यहां रही डीटेल्स.

बिग बॉस 12 (Bigg Boss) या कहें इस विवादित शो के पिछले सीजन में विवादों का पुल बनाने वाली जोड़ी जसलीन मथारू-अनूप जलोटा को फिर एक बार साथ देखा जाएगा, लेकिन इस बार छोटी नहीं बड़ी स्क्रीन पर दोनों लगाएंगे मनोरंजन का तड़का।

सीजन 12 को बेहद खास बनाने में सबसे बड़ा योगदान किसी का रहा तो वह हैं दिग्गज भजन सम्राट पद्मश्री ( Padma Shri) अनूप जलोटा (Anup Jalota) जिन्होंने घर में अपनी शिष्या जसलीन मथारू (Jasleen Matharu) के साथ एंट्री मारी, यहां तक तो सब ठीक था लेकिन उन्होंने बिग बॉस के घर में जाते हैं जो बॉम्ब फोड़ा वह सुर्खियों का सिलसिला बन पड़ा था.

जी हाँ दोनों ने बिग बॉस के घर में एक्सेप्ट किया कि वह एक-दूजे के प्यार में मशगूल हैं, यहां तक कि उन्होंने कुछ रोमांटिक डेट्स और पलों से यह साबित भी की लेकिन 37 साल के ऐज गैप को लेकर बाहर सनसनी फैली तो जसलीन के पिता केसर मथारू इस रिश्ते से बेहद नाखुश नजर आए.

एक के बाद दूजा जैसे ही शो से बाहर हुआ, दोनों इस विवादित अफेयर से मुकर गए. आज उसी कहानी को कवर अप करने के लिए जसलीन के पिता केसर एक फिल्म बना रहे हैं जिसका नाम है ‘वो मेरी स्टूडेंट है (Vo Meri Student Hai)’.

फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है, कुछ शॉट्स भी सेट से वायरल हो रहे हैं, यह एक फन ड्रामा नजर आ रही है. जसलीन ने इंस्टा पर फैंस के साथ अनूप जलोटा के साथ शूटिंग का एक वीडियो शेयर किया है. इसमें कुछ लोग उन्हें करवा चौथ विश कर रहे हैं.

https://www.instagram.com/p/B3r2Bykgzhh/?utm_source=ig_web_copy_link

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.