जाह्नवी कपूर की अगली फिल्म की असिस्टेंट डायरेक्टर हैं उनकी कजिन शनाया, खुद 2020 में करेंगी डेब्यू

JBT Staff
JBT Staff February 20, 2019
Updated 2019/02/20 at 4:11 PM

Janhvi Kapoor Upcoming Movie: एक्टर संजय कपूर और महीप कूपर की बेटी शनाया कपूर बॉलीवुड में एंट्री करने जा रही हैं. शनाया बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर अपना डेब्यू कर रही हैं. इसकी जानकारी महीप कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दी है.

बॉलीवुड में इन दिनों स्टार बेटियों के बॉलीवुड में आने का ट्रेंड चल रहा है. पिछले साल श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर और सैफ अली खान की बेटी सारा से शानदार डेब्यू किया था. इस साल भी कई स्टार किड्स बॉलीवुड में कदम रखते वाले हैं.

सनी देओल के बेटे करण देओल के अलावा चंकी पांडे की बेटी अनन्या भी इसी साल अपना डेब्यू करेंगी. इस बीच एक और स्टार किड के डेब्यू करने की खबर है. हम बात कर रहे हैं एक्टर संजय कपूर और महीप कूपर की बेटी शनाया कपूर की.

पिछले कुछ समय से शनाया के डेब्यू की खबर आ रही थी. अब इस खबर पर मोहर लग गई है. शनाया बतौर एक्ट्रेस नहीं बल्कि बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर अपना डेब्यू कर रही हैं. इस बात की जानकारी खुद शनाया की माँ महीप कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दी है.

माहीप ने शनाया और संजय की एक पुरानी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ‘मेरी बेबी दो हफ्ते के लिए लखनऊ गई. #MissYouAlready #AssistantDirectorsLife #LoveYou #ProudMama.’

https://www.instagram.com/p/Bt-G3ZaBm3X/?utm_source=ig_web_copy_link

जाह्नवी कपूर की फिल्म में बतौर असिस्टेंट काम कर रही है शनाया

आपको बता दें शनाया किसी और की नहीं बल्कि अपनी कजिन बहन जाह्नवी की फिल्म में बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर काम कर रही हैं. आपको बता दें जाह्नवी इन दिनों लखनऊ में गुंजन सक्सेना की बायोपिक फिल्म पर काम कर रही हैं.

शरण शर्मा के निर्देशन में बन रही ये फिल्म शौर्य चक्र जीतने वाली पहली महिला गुंजन सक्सेना के जीवन पर आधारित है. गुंजन शर्मा ने 1999 कारगिल युद्ध के दौरान घायल जवानों को सुरक्षित जगहों पर पहुँचने में अहम भूमिका निभाई थी.

अगले साल बतौर एक्ट्रेस डेब्यू कर सकती हैं शनाया

आपको बता दें शनाया कपूर भी एक्ट्रेस ही बनना चाहती हैं. इसका खुलासा उनके पिता संजय कपूर काफी पहले कर चुके हैं. संजय के कहा था कि शनाया एक्ट्रेस बनना चाहती हैं और इसके लिए कड़ी मेहनत कर रही हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो करण जौहर ही अगले साल शनाया का डेब्यू कराएंगे.

शानाया की लेटेस्ट पिक:

https://www.instagram.com/p/Bt_AgOZBGVT/?utm_source=ig_web_copy_link

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.