जय हो के 5 साल पूरे होने पर सलमान खान ने की ये अपील, ट्विटर पर बच्चे की फोटो के साथ दिया सन्देश

Umesh
Umesh January 24, 2019
Updated 2019/01/24 at 10:13 PM
सलमान खान उस वक्त बहुत एग्रेसिव थे

सलमान खान की फिल्म जय हो को रिलीज हुए 5 साल पूरे हो गए हैं. फिल्म के पांच साल पूरे होने पर सलमान ने ट्विटर पर एक बच्चे की तस्वीर शेयर की है और फैंस से जरूरतमंद लोगों की मदद करने की अपील की. 

सलमान खान की फिल्म जय हो को रिलीज हुए आज 5 साल पूरे हो गए हैं. सलमान को अपनी ये फिल्म और इसमें उनके द्वारा सिखाया गया पाठ आज तक याद है. यही वजह है कि फिल्म के 5 साल पूरे होने पर सलमान ने इस फिल्म का सन्देश ट्विटर पर शेयर किया.

एक बच्चे की तस्वीर शेयर करते हुए सलमान ने लिखा, ‘पांच साल हो गए जय हो को, थैंक्यू भी बोलो और तीन लोगों की मदद करो, उन लोगों को आगे तीन लोगों की मदद करने का कहो. जय जवान, जय किसान जय हिंद भारत माता की जय.’

आज से पांच साल पहले रिलीज हुई सलमान खान की फिल्म जय हो का निर्देशन उनके भाई सोहेल खान ने किया था. फिल्म में सलमान खान ने आर्मी ऑफिसर की भूमिका निभाई थी, जिसे आर्मी से बाहर निकाल दिया जाता है.

आर्मी से बाहर निकल जाने के बाद सलमान खान लोगों की मदद के लिए आगे आते हैं. फिल्म में सलमान खान ने लोगों की मदद करने का पाठ पढ़ाया था. फिल्म में सलमान ने सिखाया था कि अगर आप किसी की मदद कर रहे हैं तो थैंक यू की जगह उससे आगे तीन लोगों की मदद करने को कहें.

फिल्म तो फ्लॉप रही थी लेकिन सलमान की इस सीख ने लोगों का दिल जीता था. इस फिल्म से डेजी शाह ने अपना डेब्यू किया था. सोहेल खान के निर्देशन में बनी जय हो एक मल्टीस्टारर फिल्म थी. इसमें सलमान के अलावा तब्बू, मोहनीश बहल, महेश मांजरेकर, डैनी, शरद कपूर, पुलकित सम्राट, सारा खान की भी अहम भूमिकाएँ थीं. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 114 करोड़ की कमाई की थी.

TAGGED: ,
Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.