Bollywood

विक्की कौशल या कार्तिक आर्यन? जानें किसे Kiss करना चाहती हैं जाह्नवी कपूर

vicky, jhanvi and kartik

पिछले साल फिल्म धड़क से अपना बॉलीवुड डेब्यू करने वाली जाह्नवी कपूर ने हाल ही में एक बड़ा खुलासा किया है. जाह्नवी से जब पुछा गया कि वह किस एक्टर को kiss करना पसंद करेंगी, तो उन्होंने ये जवाब दिया.

जाह्नवी कपूर ने पिछले साल 2018 में फिल्म धड़क से बॉलीवुड डेब्यू किया था. श्रीदेवी और बोनी कपूर की बेटी जाह्नवी बॉलीवुड में कदम रखने से पहले ही काफी फेमस हो गई थीं.

धड़क के हिट होने के बाद तो उनकी पॉपुलैरिटी में और इजाफा हुआ है. हाल ही में जाह्नवी अपनी छोटी बहन खुशी कपूर के साथ नेहा धूपिया के चैट शो BFFs with Vogue में पहुंची थी. शो के रैपिड फायर राउंड में जाह्नवी कपूर से एक मजेदार सवाल पूछा गया.

यह भी पढ़ें:  De De Pyaar De Day 3 Box Office Collection: अजय देवगन की फिल्म ने तीसरे दिन की इतनी कमाई

शो के ‘Say it Or Strip it’ सेगमेंट में नेहा धूपिया ने जाह्नवी कपूर से पूछा कि वो विक्की कौशल और कार्तिक आर्यन में से किसे Kiss करना पसंद करेंगी? जाह्नवी ने बिना देरी किये विक्की कौशल का नाम लिया.

ये पहला मौका नहीं है जब किसी एक्ट्रेस ने लाइव चैट शो में इस तरह का खुलासा किया हो. पिछले साल सारा अली खान ने करण जौहर के शो ‘कॉफ़ी विद करन’ में कार्तिक आर्यन को डेट करने की इच्छा जताई थी. इसके बाद रणवीर सिंह ने दोनों की डेट भी फिक्स कराई थी.

आपको बता दें कि विक्की कौशल और जाह्नवी कपूर करण जौहर की फिल्म तख्त में साथ काम कर रहे हैं. ये एक मल्टीस्टारर फिल्म है. फिल्म में रणवीर सिंह, भूमि पेडनेकर, आलिया भट्ट, करीना कपूर की भी अहम भूमिकाएँ हैं.

यह भी पढ़ें:  De De Pyaar De Day 2 Box Office Collection: साधारण ओपनिंग के बाद फिल्म की कमाई में आया जबरदस्त उछाल

नेहा के शो में ख़ुशी और जाह्नवी कपूर ने कई खुलासे किये. जाह्नवी ने खुशी कपूर के टैटू ऑब्सेशन के बारे में बताया. जाह्नवी के बताया कि खुशी के शरीर पर तीन टैटू बने हैं. जाह्नवी कपूर ने कहा कि वह अभी टैटू बनवाने के लिए काफी छोटी हैं. जाह्नवी ने कहा कि फ्यूचर में वह अपने पति से ‘Property of JK’ नाम का टैटू बनाने को कहेंगी.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *


To Top