कुली नंबर 1 के रीमेक में सारा अली खान की बहन के रोल में नजर आ सकती हैं जैकलीन फर्नांडिस

Umesh
Umesh May 11, 2019
Updated 2019/05/11 at 3:53 PM

गोविंदा और करिश्मा कपूर की सुपरहिट फिल्म कुली नंबर 1 के रीमेक में जैकलीन फर्नांडिस की भी एंट्री हो सकती है. वरुण और सारा स्टारर इस रीमेक में जैकलीन फर्नांडिस, सारा अली खान की बहन के किरदार में नजर आ सकती हैं.

डेविड धवन अपनी सुपरहिट फिल्म कुली नंबर 1 का रीमेक बनाने जा रहे हैं. फिल्म की घोषणा 24 अप्रैल को वरुण धवन के जन्मदिन पर की है थी. गोविंदा और करिश्मा कपूर स्टारर ‘कुली नंबर 1’ का रीमेक अगले साल रिलीज़ होगा. इसमें वरुण धवन और सारा अली खान लीड रोल में नज़र आएंगे.

अब इस फिल्म को लेकर एक और बड़ी खबर सामने आ रही है. खबर है कि फिल्म में  जैकलीन फर्नांडिस, सारा अली खान की बहन के रोल में नज़र आ सकती हैं. ऑरिजनल फिल्म में इस रोल को कंचन ने किया था

मुंबई मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक, जैकलीन सारा की बहन का रोल करना चाहती हैं. अगर ऐसा हुआ तो ये तीसरा मौका होगा जब जैकलीन और वरुण साथ काम करेंगे. इससे पहले दोनों डिशूम और जुडवा 2 में नजर आ चुके हैं.

पिछले दिनों परेश रावल को भी इस फिल्म के लिए साइन किया गया था. परेश रावल इस फिल्म में सारा अली खान के पिता की भूमिका में नजर आएँगे. ओरिजिनल फिल्म में कादर खान ने करिश्मा कपूर के पिता की भूमिका निभाई थी.

‘कुली नंबर 1’ 1995 में रिलीज़ हुई थी, जिसे डेविड धवन ने डायरेक्ट किया था और इसके रीमेक को भी वही डायरेक्ट करेंगे. फिल्म अगले साल 1 मई को रिलीज की जाएगी.

Share this Article
1 Comment
  • Jo bhi ho but Govinda ki Jagaha koi nahi le shakta now just waiting how good Dhawan perform in the role of Govinda.

Leave a Reply

Your email address will not be published.