Babil Khan: इरफान खान के बेटे बाबिल से फैन ने कहा स्टार किड्स को अनफ़ॉलो करो, जवाब ने जीता दिल

JBT Staff
JBT Staff June 19, 2020
Updated 2020/06/19 at 5:53 PM

Babil Khan: सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद बॉलीवुड को लेकर लोगों का नजरिया लगातार बदल रहा है, आज तक जिन्हें बॉलीवुड का नामी गिरामी एक्टर, डायरेक्टर, गॉडफादर कहा जाता था, उनके खिलाफ लोग सड़कों पर निकल पड़े हैं. चाचा भतीजावाद के मुद्दे को भी फिर एक बार हवा लग चुकी है.

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की आत्महत्या के बाद बॉलीवुड पर अनप्रोफेशनल तरीके से काम करने के आरोप हैं. उन्हें लगातार इंडस्ट्री में नीचा दिखाया जा रहा था, फिल्में छीनी जा रही थी, इस तरह के कई आरोप हैं. इस वक्त स्टार किड्स को लांच करने वाले फिल्ममेकर करण जौहर (Karan Johar) को खूब निशाना बनाया जा रहा है.

इस बीच करण जौहर की तरफ से कोई प्रतिक्रिया तो नहीं आई लेकिन उन्होंने अपने सोशल मीडिया एकाउंट्स से वरुण धवन, सिद्धार्थ मल्होत्रा, आलिया भट्ट, काजोल सहित तमाम करीबियों को अनफ़ॉलो कर दिया है, वह ट्विटर पर सिर्फ 8 लोगों को फॉलो कर रहे हैं, इनमें से अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान, अक्षय कुमार और पीएम मोदी और उनके प्रोडक्शन टीम है.

स्टार किड्स से बुरी तरह गुस्सा हुए लोग, बॉलीवुड का बॉयकाट करने की मुहीम स्टार्ट कर चुके हैं. इस बीच जब स्वर्गीय एक्टर इरफान खान (Irfan Khan) के बेटे ने सुशांत की मौत को लेकर ट्वीट किया तो एक फैन ने अपील की कि स्टार किड्स को फोलो मत करो, जिसके जवाब में बाबिल खान (Babil Khan) कहते हैं ‘भाई मेरी तो यही उम्मीद रहेगी कि मैं अपनी मेहनत और परफॉरमेंस से आपका दिल इतना खुश कर दूं कि आपको यह लगे ही ना कि मेरी जर्नी में कुछ अनफेयरनेस हुआ है‘.

पिता इरफान खान ने हिंदी सिनेमा ही नहीं इंटरनेशनल लेवल पर अभिनय का ऐसा जादू बिखेरा था कि उन्हें लोग यादों से कभी दूर नहीं कर सकते हैं.

https://www.instagram.com/p/CBcM7aIAF_K/?utm_source=ig_web_copy_link

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.