Bollywood

अंग्रेजी मीडियम के बाद इन दो फिल्मों में नजर आ सकते हैं इरफ़ान खान

Irrfan and Tigmanshu

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर इरफ़ान खान पिछले एक साल से न्यूरो एंडोक्राइन ट्यूमर के इलाज के लिए लंदन में थे. ठीक होने के बाद इरफ़ान ने हाल ही में फिल्म अंग्रेजी मीडियम की शूटिंग शुरू की है.

पिछले एक साल से इरफ़ान खान न्यूरो एंडोक्राइन ट्यूमर जैसी जानलेवा बिमारी के चलते फ़िल्मी दुनिया से दूर थे. इरफ़ान एक साल तक लंदन में रहे और इस गंभीर बिमारी का इलाज करा रहे थे.

ख़ुशी की बात ये है कि बॉलीवुड का ये दिग्गज एक्टर जल्द ही बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रहा है. इरफ़ान ने हाल ही में फिल्म अंग्रेजी मीडियम की शूटिंग शुरू की है. ये 2017 में आई सुपरहिट फिल्म हिंदी मीडियम का रीमेक है. फिल्म की शूटिग इन दिनों राजस्थान के उदयपुर में चल रही है.

यह भी पढ़ें:  Neha Sharma Hot Pics: नेहा शर्मा के हॉट तस्वीरें व वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल, इस बार बोल्डनेस की हद पार

इस बीच इरफ़ान की आने वाली फिल्मों के लेकर खबर आ रही है. दैनिक भास्कर की रिपोर्ट के मुताबिक इरफ़ान जल्द ही तिग्मांशु धूलिया की फिल्म में डकैत की भूमिका में नजर आ सकते है.

आपको बता दें कि इससे पहले इरफ़ान तिग्मांशु की फिल्म पान सिंह तोमर में डकैत की भूमिका में नजर आए थे. अब खबर ये है कि तिग्मांशु बुंदेलखंड इलाके में कुख्तात रहे डकैत शिवकुमार पटेल उर्फ ददुआ डाकू पर फिल्म बनाने जा रहे हैं. इरफ़ान इस फिल्म में लीड रोल निभा सकते हैं.

अब तक मिली ख़बरों के मुताबित फिल्म की कहानी ददुआ के राजनीति इस्तेमाल के लेकर यूपी एसटीएफ द्वारा किए गए उसके एनकाउंटर पर आधारित होगी.

यह भी पढ़ें:  Manushi Chhhillar in Bollywood: मिस वर्ल्ड 2017 मानुषी छिल्लर, पृथ्वीराज में अक्षय के अपोजिट करेंगी अभिनय की शुरुवात

एक और फिल्म की प्लानिंग कर रहे है तिग्मांशु 

इसके अलावा तिग्मांशु, इरफ़ान के साथ एक और फिल्म की प्लानिंग कर रहे हैं. तिग्मांशु ने बताया, ‘मेरे और इरफ़ान के एक कॉमन फ्रेंड लेकर एक फिल्म बनाने की सोच रेह हैं. उस फिल्म की किस्मत लोकसभा चुनाव के परिणाम पर निर्भर है. लोकसभा चुवान में सरकार किस की आती है, फिल्म की कहानी उसी हिसाब से बनेगी.’

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top