कैंसर का इलाज करवाकर भारत लौटे इरफान खान, जानें क्या है आगे का प्लान

JBT Staff
JBT Staff February 15, 2019
Updated 2019/02/15 at 2:03 PM

Irrfan Khan Comeback after cancer treatment: दिग्गज अभिनेता इरफान खान लंदन में कैंसर का इलाज करवाकर भारत लौट आए हैं. इरफान लगभग एक साल से लंदन में अपना इलाज करा रहे थे.

बॉलीवुड के धाकड़ एक्टर इरफान खान के फैन्स के लिए खुशखबरी है. खबर है कि इरफान कैंसर का इलाज करवाकर लंदन से भारत वापस लौट आए हैं.

पीपिंगमून के मुताबिक इरफान फिलहाल मुंबई के कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल में हैं, जहां उनका इलाज चल रहा है.

आपको बता दें कि पिछले साल इरफ़ान को कैंसर होने की खबर सामने आई थीं. इस खबर ने पूरी इंडस्ट्री के साथ उनके फैन्स को भी हिला दिया था.

पिछले 10 महीनों से इरफ़ान लंदन में इलाज करा रहे थे और केवल दिवाली पर कुछ दिनों के लिए भारत आए थे.

खबर है कि इरफान की सेहत में अब काफी सुधार आ चुका है और वह जल्द ही काम पर लौटने वाले हैं. रिपोर्ट्स के मुताबित इरफान जल्द ही अपने अपने होमटाउन जयपुर भी जाएंगे.

इसके अलावा बॉलीवुड के गलियारों में ये खबर भी आम है कि इरफान जल्द ही 2017 में रिलीज हुई अपनी सुपरहिट फिल्म हिंदी मीडियम के सीक्वल हिंदी मीडियम की शूटिंग शुरू करेंगे. रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म की शूटिंग 22 फरवरी से शुरू होगी.

हालांकि फिल्म के प्रोडूसर भूषण कुमार का कुछ और कहना है. भूषण के मुताबित इरफान को फिल्म की स्क्रिप्ट पसंद आई है लेकिन अभी शूटिंग की डेट्स तय नहीं हुई हैं.

हम इरफान के टच में हैं. उनकी हालत में काफी सुधार है और हम उनकी फाइनल हेल्थ रिपोर्ट का इंतजार कर रहे हैं, जो कुछ दिनों में आ जाएगी.

हिंदी मीडियम की स्टारकास्ट को लेकर भूषण ने कुछ भी कहने से मना कर दिया. वैसे अगर रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म में राधिका मदान (पठाका फेम) इरफ़ान की बेटी का किरदार निभाएंगी.

वहीँ खबर ये भी है कि करीना कपूर, इरफान की पत्नी के किरदार में नजर आ सकती हैं.

आपको पता होना चाहिए कि पिछले साल इरफान ने खुद ट्वीट कर बताया था कि उन्हें न्यूरो इंडोक्राइन ट्यूमर नाम की बिमारी है. इस खतरनाक बीमारी के इलाज के लिए इरफान कई महीनों तक लंदन में रहे.

पिछले साल इलाज के दौरान इरफान की तीन फिल्में ‘ब्लैकमेल’, ‘कारवां’ और ‘पजल’ रिलीज हुई थीं. तीनों ही फिल्मों को दर्शकों का खूब प्यार मिला था.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.