Bollywood

कैंसर को मात देकर काम पर लौटे इरफान खान, सोशल मीडिया पर किया दिल छूने वाला पोस्ट

Irrfan Khan is Back: बॉलीवुड के एक्टिंग सेंसेशन इरफान खान मुंबई वापस लौट चुके हैं और बहुत जल्द स्क्रीन पर भी नजर आयेंगे. घर लौटने के बाद फैन्स और फ्रेंड्स को समर्पित उनका यह पोस्ट भावुक करने वाला है.

आपको बताना चाहेंगे हिंदी सिनेमा के पावरफुल परफ़ॉर्मर इरफान खान न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर (Neuroendocrine Tumour) से जूझ रहे थे व उनका इलाज पिछले एक साल से लंदन में चल रहा था.

बीमारी के चलते उनकी कई बड़ी फिल्मों का काम रुक गया था जबकि कुछ में से उन्हें हटा दिया गया था, अपने मुल्क भारत में लौटते ही उन्होंने चाहने वालों के नाम दिल छूने वाला सन्देश लिखा है.

इससे पहले बॉलीवुड डायरेक्टर-प्रोड्यूसर तिग्मांशु धूलिया ने खुशखबरी दी थी कि इरफान जल्द इंडिया लौट रहे हैं और, हिंदी मीडियम पार्ट 2 की शूटिंग भी शुरू करेंगे, इस फिल्म में बड़ी एक्ट्रेस करीना कपूर को साइन कर दिया गया है.

यह भी पढ़ें:  De De Pyaar De Day 5 Box Office Collection: अजय देवगन की फिल्म ने पार किया 50 करोड़ का आंकड़ा

कल 2 अप्रैल को उनका एअरपोर्ट अवतार भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ, इसमें पहले उन्होंने चेहरे पर मास्क लगाया था जिसे बाद में हटा दिया, उन्हें देख कर लोग बहुत खुश नजर आये.

इरफान की फिल्म हिन्दी मीडियम बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई थी, क्रिटिक ने भी फिल्म को खूब सराहा था जिसके बाद फिल्म चाइना में भी रिलीज की गयी.

अब इसका सेकंड पार्ट बड़े स्तर पर बनने जा रहा है, अंदाजा लगाया जा रहा है कि उनकी दमदार वापसी के पुख्ता इंतजाम किए गये हैं.

इरफान खान ने अपने एक्टिंग के निराले अंदाज से अच्छी खासी फैन फोलोइंग सेट की है, अतः इंडिया के तमाम लोग उनके वापसी सी बहुत भावुक और खुश हो रहे होंगे, उम्मीद है वह जल्द स्क्रीन पर अपना जलवा बिखेरेंगे.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *


To Top