Bollywood

Ira Khan’s Valentine: आमिर खान की बेटी इरा ने किया पिता के ट्रेनर से प्यार का इजहार, वैलेंटाइन पर हुई रोमैंटिक

Ira Khan’s Valentine: आमिर खान की लाडली इरा खान अक्सर पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहती हैं, पिछले साल उन्होंने अपने डिप्रेशन का खुलासा किया तो हर कोई हैरान रह गया था. मिशल कृपलानी से ब्रेकअप के बाद उनका अफेयर सेलेब्रिटी ट्रेनर नुपुर से पब्लिक हुआ, अब जाकर उन्होंने तस्वीरें शेयर की हैं.

23 वर्षीय इरा खान (Ira Khan) फिटनेस की दीवानी, उनके इंस्टाग्राम पर आए दिन वर्कआउट विडियो व तस्वीरें देखी जा सकती हैं. यही वजह रही होगी कि फिटनेस कोच नुपुर शिखरे (Nupur Shikhare) के साथ उनकी दोस्ती अब प्यार में बदल चुकी हैं, सुपरस्टार की बेटी ने पहली बार उनके साथ सोशल मीडिया पर तस्वीरें साझा की हैं.

यह भी पढ़ें:  Kangana Controversy: जावेद अख्तर मानहानि मामले में कोर्ट नहीं पहुंची कंगना रनौत, एक्ट्रेस के खिलाफ वारंट जारी

दिवाली 2020 के मौके पर नुपुर शिखरे ने अपनी मां व इरा की तस्वीरें साझा करते हुए इस बात पर मुहर लगा दी थी कि उनके और इरा के बीच में कुछ तो चल रहा है, दोनों का नाम पहले से ही जोड़ा जा रहा था, जब नुपुर इरा को पर्सनल ट्रेनिंग देने लगे थे, शायद इस बात को साल के करीब का समय होने वाला होगा. ओपन रिलेशन में रहने वाली इरा ने अभी तक अपने हैंड से तस्वीरें साझा नहीं की थी लेकिन नुपुर के पोस्ट पर उनका दिल वाला इमोजी हुआ करता था.

वैलेंटाइन 2021 का मौका इस कपल के लिए खास है क्योंकि इनका पहला वैलेंटाइन है, इरा की इंस्टा पोस्ट में देखा जा सकता है नुपुर उनके लिए कितने खास हैं. कुछ रोमैंटिक तस्वीरों के साथ में वह कैप्शन लिखती हैं ‘यह हॉनर की बात है कि आपके साथ व आपसे वादे कर रही हूं’, साथ ही हैश टैग में भी प्यार झलक रहा है. बता दें इरा व नुपुर के बीच लगभग 10 साल का एज गैप हो सकता है क्योंकि नुपुर सालों से तमाम सेलिब्रिटीज को ट्रेनिंग दे चुके हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ira Khan (@khan.ira)

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top