Bollywood

Ira Khan: लॉकडाउन 2021 में बॉयफ्रेंड के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करेंगी आमिर की लाडली आयरा खान

Ira Khan: बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान की बेटी अक्सर सुर्खियों में रहती हैं, वह चाहने वालों से अपनी निजी को अक्सर साझा करती हैं. मेंटल हेल्थ हो या रिलेशनशिप, आयरा अक्सर सोशल मीडिया के माध्यम से बहुत कुछ बयान कर देती हैं, हालांकि और स्टार किड्स इतना शेयर नहीं करते हैं.

साथ ही आयरा खान (Ira Khan) फिटनेस फ्रीक होने की वजह से भी सोशल मीडिया यूजर्स के बीच मशहूर हैं, आए दिन वह अपने वर्कआउट टाइम को शेयर करती हैं, योग और ध्यान से वह मेंटल हेल्थ में सुधार के लिए लोगों को प्रेरित करती हैं शायद यही वजह रही कि वह फिटनेस कोच नुपुर शिखरे (Nupur Shikhare) के साथ दोस्ती को प्यार में बदल बैठी और अब दोनों का रिलेशन किसी से छुपा नहीं है.

यह भी पढ़ें:  Utarakhand: हरिद्वार कुंभ से बेहद बुरी खबर, महामंडलेश्वर की कोरोना से हुई मौत व कई साधु पॉजिटिव

एक दशक से भी ज्यादा वक्त से नुपुर, बॉलीवुड के कई सेलिब्रिटीज को ट्रेनिंग दे रहे हैं, यहां तक कि गर्लफ्रेंड आयरा खान (Ira Khan) के पिता व बॉलीवुड के बड़े स्टार आमिर खान (Amir Khan) को भी वह ट्रेनिंग दे चुके हैं. सोशल मीडिया पर नुपुर का अधिकारिक अकाउंट देखा जा सकता है, वह बेहतरीन फिटनेस आइकॉन हैं.

दोनों की रिश्ते की बात करें तो दीवाली 2020 के मौके पर नुपुर ने फैमिली पिक शेयर की थी जिन्हें देखने के बाद आयरा के चाहने वालों को पता चला कि मिशल कृपलानी से उनका ब्रेकअप हो चुका है जबकि नुपुर के साथ वाह बेहद खुश हैं, वैलेंटाइन 2021 के मौके पर दोनों ने इंस्टाग्राम पर रोमैंटिक तस्वीरें वायरल की थी.

यह भी पढ़ें:  CBSE Board Exam 2021: आम जनता के बाद दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल ने की केंद्र से मांग, टाली जाए बोर्ड परीक्षा

देश में कोरोना की लहर फिर तेजी से बढ़ रही हैं, महाराष्ट्र में तमाम जगह सख्ती से लॉकडाउन लागू कर दिया गया है. वहीं आयरा ने इस बार के लॉकडाउन पर रिएक्शन दिया है कि वह प्रेमी नुपुर के साथ लॉकडाउन के लिए तैयार हैं.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top