Bollywood

Ira Khan Breakup: इरा खान ने डिलीट की बॉयफ्रेंड मिशाल की फोटोज, डिप्रेशन से जूझ रही हैं आमिर खान की बेटी

Ira Khan Breakup: बीते रविवार मेगास्टार आमिर खान की बेटी इरा खान ने डिप्रेशन का खुलासा किया तो हर कोई चौंक गया, सोशल मीडिया पोस्ट्स से कभी इस बात का एहसास नहीं हुआ कि वह किसी तरह की तकलीफ से जूझ रही हैं.

मार्च 2019 में इरा खान ने बॉयफ्रेंड मिशाल कृपलानी (Mishal Kriplani) के साथ कई रोमांटिक तस्वीरें साझा की थी, वह अक्सर वर्कआउट, पार्टीज आदि की फोटोज शेयर करती हैं लेकिन 10 अक्टूबर को या कहें वर्ल्ड हेल्थ डे (World Health Day) पर उन्होंने जो अनुभव साझा किया उसे सुनकर हैरानी होनी लाजमी है.

आपको बता दें इरा खान (Ira Khan), सुपरस्टार आमिर खान व उनकी पहली पत्नी रीना दत्त की संतान है, एक्टिंग का तो नहीं लेकिन इरा को डायरेक्शन का शौक जरुर है, हालांकि हाल ही में एक और नया टैलेंट उभर के सामने आया है, वह बेहद प्रतिभाशाली टैटू आर्टिस्ट भी हैं.

यह भी पढ़ें:  Seema Dhaka: 3 महीने में 76 लापता बच्चों को परिवारों से मिलाने वाली सीमा बनी नेशनल हीरो, जानिए उनकी कहानी

विडियो मेसेज के माध्यम से उन्होंने सोशल मीडिया पर फोलोवर्स के साथ अपने 4 साल के डिप्रेशन का जिक्र किया, जिसके जवाब में कंगना रनौत ने भी अपनी स्टोरी सजह की थी कि 16 की आयु में उनके साथ मारपीट व शारीरिक शोषण हुआ था, उस वक्त एसिड अटैक पीड़ित उनकी बहन रंगोली की भी देखरेख किया करती थी, उन्होंने बताया डिप्रेशन की वजह कई हो सकती हैं.

इरा खान की तरफ इशारा करते हुए कंगना कहती हैं, बिखरे परिवारों में डिप्रेशन की दिक्कत ज्यादा आती है. दूसरी तरफ इरा खान ने अपने प्रोफाइल से बॉयफ्रेंड मिशाल की तस्वीरें भी डिलीट कर दी हैं, अब इसपर सवाल उठता है क्या मिशाल के साथ अपने रिलेशन को लेकर तो इरा पिछले 4 साल से परेशान नहीं थी. देखा जाए तो रीना दत्त व पिता आमिर तो कई सालों से अलग रह रहे हैं.

खैर इरा का डिप्रेशन की वजह के बारे में कुछ नहीं कहा जा सकता लेकिन अच्छी बात यह है कि वह इससे उभर रही हैं. योगा व जिम के जरिए खुद को फिट रखती हैं इरा:

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top