Bollywood

Ira Khan: बॉयफ्रेंड के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं आयरा, रमजान की याद दिलाते हुए बिकिनी फोटोज पर आए भद्दे कमेंट

Ira Khan and beau Nupur’s quality time: दो फिटनेस प्रेमियों के बीच दोस्ती होती है तो हेल्थ पर अपने आप काम होने लगता है, कोरोना के बढ़ते मामलों को देखकर महाराष्ट्र में जैसे ही लॉकडाउन के हालात बने आयरा खान व बॉयफ्रेंड नुपुर शिखारे ने पहले ही साथ में वक्त बीताने की योजना बना ली थी.

आयरा खान (Ira Khan) ने अप्रैल के पहले हफ्ते में ही सोशल मीडिया पर प्रेमी के साथ तस्वीर साझा करते हुए जानकारी दी थी कि वे लॉकडाउन के लिए तैयार हैं. आयरा अक्सर चाहने वालों के साथ निजी जिंदगी के लम्हों को शेयर करती हैं, हाल ही में फिटनेस कोच व बॉयफ्रेंड नुपुर, आयरा को बॉक्सिंग सिखाते हुए नजर आ रहे थे.

यह भी पढ़ें:  Rampur: नर्स ने जिन डॉ. बीएम नागर पर उठाया था हाथ, घर से बरामद हुई उनकी लाश

पिछले साल जब बॉलीवुड के बड़े स्टार आमिर खान की बेटी आयरा ने मेंटल हेल्थ को लेकर खुलासा किया तो सभी हैरान थे क्योंकि उनकी प्रोफाइल को देखकर कभी इस बात का अंदाजा नहीं हुआ था. एक्स बॉयफ्रेंड मिशाल कृपलानी के साथ ब्रेकअप होने के बाद वह काफी चेंज सी नजर आ रही हैं, वहीं पिता के फिटनेस कोच रहे नुपुर के साथ उनकी केमिस्ट्री को खासा जॉयफुल देखा जा रहा है.

बॉक्सिंग करने के बाद पूल के किनारे उनका चिल करते हुए तस्वीरें कुछ लोगों को इसलिए खटक रही हैं क्योंकि यह रमजान का महीना चल रहा है, कमेंट में कुछ यूजर्स उन्हें लिखा है इन दिनों तो शर्म कर लो. आयरा, ट्रोलर्स को हमेशा से ही नजरअंदाज करती हैं, इस बार भी उन्होंने ट्रोलर के किसी बात पर रियेक्ट नहीं किया.

यह भी पढ़ें:  Viral: वैक्सीन लगवाने आई युवती के ड्रामे से परेशान हुए डॉक्टर्स, वीडियो देख हंसी नहीं रोक पायेंगे

पिता आमिर भले टॉप एक्टर्स की लिस्ट में शामिल हों लेकिन आयरा एक्टिंग में रूचि नहीं रखती हैं, वह बहुत जल्द फिल्ममेकिंग में हाथ आजमाती जरुर नजर आएंगी.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top