Bollywood

बॉबी देओल के बेटे पर आया सोशल मीडिया का दिल, क्यूट इतना की नजर नहीं हटेगी

बॉबी देओल ने अपने 50वें जन्मदिन के मौके पर बेटे आर्यमन के साथ एक सेल्फी शेयर की थी. आर्यमन की क्यूटनेस पर अब इंटरनेट का दिल आ गया है.

हाल ही में बॉलीवुड एक्टर बॉबी देओल ने अपना 50वां जन्मदिन मनाया. ये दिन बॉबी के लिए ख़ास था. इस ख़ास मौके को और ख़ास बनाने के लिए बॉबी ने इन्स्टाग्राम पर एक ख़ास सेल्फी शेयर की. ये सेल्फी इसलिए ख़ास थी क्योंकि इसमें बॉबी के साथ उनका बड़ा बेटा आर्यमन भी दिख रहा है.

अपने बेटे के साथ फोटो शेयर करते हुए बॉबी ने लिखा, ‘अगर ऐसा ही महसूस होता है. 49 का होना शानदार था… 50 उससे भी अच्छा होगा. मैं जीवन के अनुभवों को याद करता हूं और एक इंसान के तौर पर उन्होंने मुझे कैसे आगे बढ़ाया. मुझे वो प्यार भी याद आता है, जो आप सबने मुझे दिया. यही प्यार मेरी ताक़त है, जो मुझे रुकने नहीं देता. मेरा बेटा इस परिवर्तन का प्रतीक है. अपने नौजवान पिता में दोस्त ढूंढता है. मैं उम्मीद करता हूं कि मेरी ज़िंदगी ऐसे ही आप सभी के प्यार के साथ चलती रहेगी. मैं 50 का हो गया हूं, लेकिन मैं अभी भी 20 के आस-पास का वो युवा हूं, जो दुनिया जीतने निकला है. सभी को बहुत प्यार.”

बॉबी की ये पोस्ट सोसिला मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. बॉबी के बेटे आर्यमन ने सोशल मीडिया पर मानो आग सी लगा दी है. लडकियां आर्यमन को अपना दिल दे बैठी हैं तो लड़के उनसे जल रहे हैं.

इस पोस्ट के कमेंट्स पढ़कर ये साफ़ हो जाता है कि आज भी देओल्स की जबरदस्त फैन फोल्लोविंग हैं. इन्स्टाग्राम पर बॉबी और उनके बेटे को जमकर प्यार मिल रहा है. आर्यमान ने तो मानो इंटरनेट पर आग सी लगा दी है. उनको देखकर एक बात तो साफ़ है कि अगर वो बॉलीवुड में आए तो यंग एक्टर्स के लिए मुश्किलें बढ़ जाएंगी.

बॉबी की बात करें तो करियर के शुरूआती दौर में उन्होंने गुप्त, सोल्जर और अजनबी जैसी हिट फ़िल्में दी. वक़्त के साथ बॉबी ने अपना स्टाइल नहीं बदला और यही वजह रही कि वे पिट गए. चार सालों तक बॉलीवुड से गायब रहे बॉबी ने 2017 में फिल्म पोस्टर बॉयज से वापसी की. इसके बाद 2018 में वो रेस 3 और यमला पगला दीवाना फिर से में नजर आए. 2019 में बॉबी फिल्म हाउसफुल 3 में नजर आएंगे.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *


To Top