Bollywood

Inshallah: भंसाली की फिल्म में सलमान खान के साथ रोमांस करेंगी आलिया, सोशल मीडिया पर ऐसे जाहिर की खुशी

Salman Khan and Alia Bhatt Film Inshallah: संजय लीला भंसाली की अगली फिल्म के लिए सलमान खान के बाद अब आलिया भट्ट को फाइनल कर दिया गया है. ये पहला मौका होगा, जब आलिया, सलमान के साथ काम करेंगी.

पिछले दिनों इस बात पर मुहर लग गई थी कि सलमान और संजय लीला भंसाली एक बार फिर साथ काम करने जा रहे हैं. कुछ रिपोर्ट्स में इस फिल्म का नाम ‘हम दिल दे चुके सनम 2’ बताया जा रहा था. वहीँ फिल्म की लीड एक्ट्रेस को लेकर भी सस्पेंस बना हुआ था.

बहरहाल, अब इन दोनों की सवालों के जवाब सामने आ गए हैं. संजय लीला भंसाली की अगली फिल्म में सलमान खान के साथ बॉलीवुड की एक्ट्रेस आलिया भट्ट रोमांस करने वाली हैं. इस बात का खुलासा आलिया भट्ट ने अपने सोशल एकाउंट्स पर किया है.

यह भी पढ़ें:  Sushant Suicide: सुशांत सुसाइड केस में मुंबई पुलिस ने संजय लीला भंसाली से की पूछताछ, फैंस बोले अगली बारी सलमान की

आलिया ने ट्विटर पर दो पोस्ट डाले हैं, जिसमें उन्होंने संजय लीला भंसाली के साथ काम करना एक सपने को पूरा होने जैसा बताया है. साथ ही आलिया ने फिल्म के नाम का भी खुलासा कर दिया है.

आलिया ने ट्वीट किया, ‘मैंने जब 9 साल की थी तो पहली बार संजय लीला भंसाली के ऑफिस में गई थी. में घबराहट महसूस करते हुए यही दुआ कर रही कि उनकी अगली फिल्म में मुझे काम करने का मौका मिला. ये पल आने में काफी समय लग गया.’

दूसरे ट्वीट में आलिया ने संजय लीला भंसाली और सलमान खान के साथ काम करना एक सपने के पूरे होने जैसा बताया है. आलिया ने ट्वीट लिखा, ‘वो कहते हैं खुली आँखों से सपने देखो तो पूरे होते हैं, मेरा भी हुआ है. सलमान और संजय लीला भंसाली बड़े पर्दे पर जादू बिखेरते हैं. अब इनके साथ इंशाअल्लाह नाम का सफ़र शुरू करने का और इंतजार नहीं हो रहा.’

खबर है कि सलमान दबंग 3 के बाद इसी फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे. रिपोर्ट्स की मानें तो ये फिल्म अगले साल दिवाली के मौके पर सिनेमाघरों में दस्तक दे सकती है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top