Bollywood

Imran Khan: पाक पीएम ने बॉलीवुड फिल्मों को बताया सेक्स क्राइम का जिम्मेदार

Imran Khan blames Bollywood films for Crimes: पाकिस्तानी प्राइम मिनिस्टर इमरान खान किसी न किसी बहाने से इंडिया को निशाना बनाते आए हैं, इस बार उनकी ऐसी विडियो वायरल हो रही है जहां वह बॉलीवुड को हॉलीवुड का नकलची बताते हुए कई गंभीर आरोप लगा देते हैं.

विडियो, नायला इनायत नाम की जर्नलिस्ट ने ट्विटर पर शेयर किया है, उन्होंने भी इमरान खान (Imran Khan) की टिप्पणी पर तंज कसते हुए कहा है कि इमरान खान हॉलीवुड बॉलीवुड की फहाशी में पीएचडी हैं. दिग्गज बॉलीवुड डायरेक्टर मधुर भंडारकर ने रीट्वीट करते हुए इमरान खान को जवाब दिया है.

चांदनी बार, पेज 3, फैशन जैसी फिल्मों से बॉलीवुड में नाम बनाने वाले व नेशनल अवार्ड विनर मधुर (Madhur Bhandarkar) कहते हैं ‘एक समय था जब इमरान खान की बॉलीवुड से दोस्ती थी, बॉलीवुड का ग्लेमर उन्हें बेहद पसंद था और आज बॉलीवुड फिल्मों को दोष दे रहे हैं’.

यह भी पढ़ें:  Chinese App Banned: बैन होने के बाद TikTok की तरफ से आई प्रतिक्रिया, क्या सुरक्षित है यूजर्स की जानकारी

आगे वह कहते हैं इंडियन सिनेमा हमेशा नैतिकता को ध्यान में रखता है, किसी भी गलत चीज को प्रमोट नहीं करता है. इमरान खान पर बहुत से ट्विटर यूजर्स का गुस्सा फूटा, उन्होंने कहा कि दोगलेपन की भी हद होती है. एक यूजर ने कहा कि कई बॉलीवुड हस्तियों ने उनके कैंसर हॉस्पिटल के लिए फंड इकट्ठा किया. वहीं कुछ यूजर्स ने उनकी तीन शादियों पर सवाल खड़े किए.

प्रधानमंत्री बनने के बाद पूर्व क्रिकेटर इमरान खान का यह रवैया इंडिया के खिलाफ बढ़ता जा रहा है. वह इंडिया की बुराई करने का मौका कहीं भी नहीं छोड़ते, संयुक्त राष्ट्र महासभा (UNGA) में उनकी हेट स्पीच व परमाणु बम की धमकी ने कई इंडियन को आगबबूला कर दिया था.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top