Bollywood

Ileana D’cruz Birthday Special: सेक्स को लेकर क्या सोचती हैं इलियाना डिक्रूज, बोल्ड बयान से हो गयी थी ट्रोल

Ileana D’cruz Statement: बला की खूबसूरत अदाकारा इलियाना डिक्रूज ने ब्रेकअप के बाद सेक्स को लेकर जो बयान दिया उससे फैंस के कान खड़े हो गए. एक टाइम पर बॉडी शेमिंग की शिकार इलियाना आज फिटेस्ट एक्ट्रेसेस में से एक हैं.

बिकिनी (Bikini) में फोटो शेयर कर वह अक्सर फैंस को बताती हैं कि फिटनेस किसे कहा जाता है, इस पर फैंस के रिएक्शन मजेदार हैं. बहरहाल बात करते हैं उनके बोल्ड स्टेटमेंट की जिसने अचानक सुर्खियां बटोर ली थी.

8 नवम्बर को इलियाना की बॉलीवुड फिल्म पागलपंती (Pagalpanti) रिलीज होने जा रही है, बीजी व लव लाइफ से पूरी तरह फुर्सत के बाद एक्ट्रेस टीवी शोज में शिरकत कर रही हैं. हाल ही में वह खूबसूरत सिंगर-एक्ट्रेस शिबानी दांडेकर (Shibani Dandekar) के चैट शो द लव लाफ लाइव शो (The Love Laugh Live Show) में पहुंची.

शिबानी ने बिंदास इलियाना को उनका पुराना कोई स्टेटमेंट याद दिलाकर फिर एक बार बोल्ड होने के लिए मजबूर कर दिया. जी हां शिबानी ने उन्हें याद दिलाया कि क्या आप वाकई सोचते हैं कि प्यार का सेक्स से कोई लेना देना नहीं है.

यह भी पढ़ें:  Viral: जब कोबरा निगल गया प्लास्टिक बोतल, दर्द से तड़प कर हुआ बुरा हाल

इलियाना डिक्रूज ने तुरंत जवाब दिया कि उनके बयान को तोड़ मरोड़ के पेश किया गया था, उनका मतलब था सेक्स जरुर एन्जॉय करना चाहिए लेकिन इसके लिए अंदर फीलिंग होनी भी जरुरी हैं, जाहिर सी बात है अगर आप प्यार में होंगे तो सेक्स में आनंद आएगा क्योंकि दो सोल्स इसमें शामिल होते हैं.

अपनी हॉट तस्वीरों और इसी तरह के परसेप्शन के लिए सुर्खियों बटोरनी वाली इलियाना टोलीवुड से लेकर बॉलीवुड में खूब पसंद की जाती हैं. वैसे तो वह अपनी धुन में रहती हैं, आजकल फिल्म की वजह से से फिर एक बार न्यूज हेडलाइंस का हिस्सा बन चुकी हैं.

यह भी पढ़ें:  JNU Attack: जेएनयू हिंसा में शामिल नकाबपोश लड़की की हुई पहचान, पुलिस करेगी पूछताछ

देखिए एक्ट्रेस की कुछ ताज़ी तस्वीरें:

View this post on Instagram

Bikini appreciation post 👙

A post shared by Ileana D'Cruz (@ileana_official) on

इलियाना की आने वाली फिल्म कॉमेडी का जायका लग रही है, जॉन अब्राहम, पुलकित सम्राट, अनिल कपूर, कृति खरबंदा, उर्वशी रौतेला, अरशद वारसी जैसे एक्टर्स और कॉमेडी किंग अनीस बाज्मी का डायरेक्शन फिल्म को मजेदार शो करता है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top