आईफा अवॉर्ड्स 2019: रणवीर-दीपिका की जोड़ी ने इस तरह लूटी लाइमलाइट

JBT Staff
JBT Staff September 19, 2019
Updated 2019/09/19 at 2:17 PM

IIFA Awards 2019: रणवीर-दीपिका की जोड़ी ने इस तरह लूटी लाइमलाइट, केयरिंग हस्बैंड रणवीर ने पत्नी दीपिका पादुकोण के कभी हाथ चूमे तो कभी उनके पीछे जाकर दुपट्टा संभाला.

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) न सिर्फ बहुत अच्छे एक्टर हैं, बल्कि अच्छे पति भी हैं. यह दोनों बात उन्होंने कल आईफा अवॉर्ड्स (IIFA Awards) इवेंट के दौरान साबित कर दी, एक तरफ जहां उन्होंने बेस्ट एक्टर का खिताब जीता दूसरी तरफ वह कभी पत्नी दीपिका का दुपट्टा संभालते तो कभी हाथ चूमते नजर आए.

दोनों के अनोखे फैशन व अंदाज ने भी सुर्खियां बटोरी, सोशल मीडिया पर अवार्ड्स के कम लेकिन रणवीर सिंह व दीपिका पादुकोण के फैशन की ज्यादा चर्चा हो रही है. रणवीर सिंह ने सूट बूट पहन कर पोनी बनाई तो दीपिका ने पर्पल कलर के बड़े से गाउन में महफिल लूट ली.

आपको बता दें बॉलीवुड के जाने पहचाने नाम सलमान खान, माधुरी दीक्षित, कैटरीना कैफ से लेकर यंग सुपरस्टार्स आलिया भट्ट, विक्की कौशल, आयुष्मान खुराना ने जलवे बिखेरे लेकिन लाइमलाइट की बात की जाए तो सारा फोकस इस टॉप जोड़ी पर था.

संजय लीला भंसाली की पीरियड ड्रामा (Padmavat) में दमदार अभिनय से जान छिड़कने वाले रणवीर सिंह को बेस्ट एक्टर अवार्ड से नवाजा गया जबकि फिल्म राजी (Raazi) के लिए आलिया भट्ट (Alia Bhatt) को बेस्ट एक्ट्रेस का अवार्ड दिया गया.

उरी व संजू जैसी मूवी के बाद चमके विक्की कौशल (Vicky Kaushal) ने संजू (Sanju) में सपोर्टिंग रोल के लिए अवार्ड जीता, दूसरी तरफ बेस्ट फीमेल सपोर्टिंग एक्ट्रेस का खिताब अदिति राव हैदरी (Aditi Rao Hydari) को मिला, पद्मावत में उन्होंने रणवीर की वाइफ का किरदार निभाया था.

रणवीर-दीपिका की ट्यूनिंग ने फैंस को किया क्रेजी:

https://www.instagram.com/p/B2kORTuhDM2/?utm_source=ig_web_copy_link

इस तरह दुपट्टा संभालते नजर आए रणवीर:

https://www.instagram.com/p/B2kbaHCj7ju/?utm_source=ig_web_copy_link

nnin

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.