Bollywood

Huma Qureshi: लॉकडाउन खत्म होने पर ऐसे डांस करेंगी हुमा, खूब पसंद किया जा रहा है मस्ती वाला डांस

Huma Qureshi wants Dance like this after Lockdown: बॉलीवुड एक्ट्रेस हुमा कुरैशी ने इच्छा जताई है कि वह लॉकडाउन के बाद इस तरह झूमना चाहती हैं, पंजाबी गाने पर वह बिंदास झूम रही हैं, विडियो को हिंदी सिनेमा लवर्स द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है.

बता दें कोरोनावायरस (Coronavirus) के मामले जिस तरह से देश में बढ़ रहे हैं उसे देखकर लग रहा है फ़िलहाल आजाद घूमना अभिशाप से कम साबित नहीं होगा लेकिन पिछले 55 दिनों से लोग घरों में हैं, सिर्फ जरुर पड़ने पर ही बाहर का रास्ता देख रहे हैं, 31 मई तक इसी तरह सब कुछ चलने वाला है.

यह भी पढ़ें:  Sonu Sood: शराबी के बाद आशिक की गुहार 'सोनू भाई गर्लफ्रेंड के पास भेज दो', एक्टर का मजेदार रिप्लाई

फिल्म शूटिंग और थिएटर में रिलीजिंग पर भी रोक लगी है, ऐसे में एक्टर्स घर पर ही तरह-तरह के विडियोज बनाकर फैंस के बीच में बने हुए हैं. अब गैंग्स ऑफ वासेपुर फेम एक्ट्रेस हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) सुर्ख़ियों में हैं. उन्होंने मस्ती भरे अंदाज में दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) के गाने पर डांस मूव्स दिखाए हैं.

सभी की तरह हुमा के भी कान इस खबर के लिए तरस रहे हैं कि लॉकडाउन खत्म हो चुका है लेकिन आखिर कब यह न्यूज आएगी, इंडिया में कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़कर 1 लाख 70 हजार पहुंच चुकी है जबकि 33 सौ से उपर लोग इस बीमारी से जान गवा चुके हैं.

शहरों में बदहाली के बाद गांवों की तरफ लौट रहे लोग भी इस बिमारी को फ़ैलाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं लेकिन, ऐसे में लॉकडाउन खत्म हो भी तो किस वजह से. खैर पीएम मोदी ने कहा है कि कोरोना लम्बे समय तक मानवीय जीवन का हिस्सा बना रह सकता है, ऐसे में इसके साथ चलना होगा.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top