Bollywood

सफल हुई राकेश रोशन की सर्जरी, ऋतिक ने ट्वीट कर प्रधानमंत्री को दी खबर

Rakesh Roshan and PM Modi

आज सुबह ऋतिक ने फैन्स को सोशल मीडिया पर बताया था कि उनके पिता राकेश रोशन को गले का कैंसर है. इसके बाद पीएम ने ट्वीट करके उनकी सेहत के लिए कामना की थी. अब ऋतिक ने पीएम को रिप्लाई करते हुए सर्जरी सफल होने की बात कही है.

आज सुबह एक्टर ऋतिक रोशन ने सोशल मीडिया पर अपने पिता राकेश रोशन के कैंसर होने की खबर दी थी. इस खबर के बाद ऋतिक के फैन्स सकते में आ गए थे. फैन्स के अलावा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी ऋतिक के ट्वीट का जवाब देते हुए राकेश रोशन की अच्छी सेहत की कामना की थी. प्राइम मिनिस्टर को जवाब देते हुए ऋतिक रोशन ने राकेश रोशन की सर्जरी सफल होने की बात कही है.

यह भी पढ़ें:  83 मूवी: दीपिका पादुकोण निभाएंगी कपिल देव की पत्नी का रोल, शादी के बाद पहली बार रणवीर-दीपिका साथ

ऋतिक ने अपने पापा राकेश रोशन के साथ जिम सेशन के दौरान की एक तस्वीर शेयर की थी. इस तस्वीर के साथ ऋतिक ने एक इमोशनल कैप्शन भी लिखा है. तस्वीर शेयर करते हुए ऋतिक ने लिखा:

“आज सुबह मैंने डैड से फोटो के लिए कहा. जानता था कि सर्जरी के दिन भी वे अपने जिम सेशन नहीं छोड़ेंगे. वे मेरी जिंदगी सबसे मजबूत इंसानों में से है. उन्हें गले का कैंसर है और यह शुरुआती स्टेज में है. कुछ हफ्ते पहले इस बारे में पता चला था. वह पूरे जोश में है और आज वे उस बीमारी से लड़ने जा रहे है. एक परिवार के तौर पर हम खुशकिस्मत है कि हमें उनके जैसा लीडर मिला.”

प्रधानमंत्री मोदी ने भी ट्वीट किया था, ‘डियर रितिक, मैं श्री राकेश रोशन जी की अच्छी सेहत के लिए कामना कर रहा हूं. मुझे भरोसा है कि वह इस चुनौती का बहादुरी से सामना करेंगे.’

पीएम के ट्वीट के रिप्लाई में ऋतिक रोशन ने लिखा, ‘थैंक्यू सर, मुझे खुशी है कि डॉक्टर्स ने कहा है कि सर्जरी अच्छे से हो गई है.’

बहरहाल, ऋतिक के इस ट्वीट के बाद उनके फैन्स ने भी चैन की सांस ली है. आपको बता दें कि ऋतिक अपनी फैमिली के बेहद करीब हैं. इन दिनों ऋतिक और राकेश रोशन फिल्म कृष 4 की तैयारी में लगे हुए हैं.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *


To Top