Bollywood

Happy Birthday Hrithik Roshan: ये तीन फिल्में ऋतिक रोशन को बना देंगी बॉक्स ऑफिस का किंग

Happy Birthday Hrithik Roshan: ऋतिक की आगामी फिल्मों में दमखम नजर आ रहा है ऐसे में वह बॉक्स ऑफिस पर बेहतरीन वापसी कर सकते हैं. पढ़िए इन फिल्मों से सम्बंधित खास बातें.

बॉलीवुड के सबसे हैण्डसैम एक्टर्स में से एक ऋतिक रोशन आज अपना 45वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं. इस ख़ास मौके पर कल रात 12 बजे से ही उनके फैन्स उन्हें सोशल मीडिया शुभकामनाएं दे रहे हैं. फैन्स के अलावा कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने भी ऋतिक को विश किया है. उनकी एक्स वाइफ सुजैन ने भी उनके लिए एक प्यारा सा मैसेज सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है.

साल 2000 में फिल्म ‘कहो न प्यार है’ से अपने करियर की शुरुआत करने वाले ऋतिक आज इंडस्ट्री के सबसे शानदार एक्टर्स में से एक हैं. अपनी पहली ही फिल्म से ऋतिक रातोंरात स्टार बन गए थे. अपनी पहली ही फिल्म के लिए उन्हें बेस्ट एक्टर का अवार्ड मिला था. 18 साल से इंडस्ट्री पर राज कर रहे ऋतिक के आज दुनियाभर में करोड़ों फैन्स हैं.

यह भी पढ़ें:  Lok Sabha 2019: पीएम मोदी ने अक्की, रणवीर सिंह, विक्की कौशल सहित यंग बॉलीवुड से की ये अपील

ऋतिक के फैन्स के अलावा आम दर्शक भी उनकी फिल्मों का बेसब्री से इंतजार करते हैं. पिछले साल ऋतिक की एक भी फिल्म रिलीज नहीं हुई. लेकिन अब ऋतिक फॉर्म में हैं. अगले दो सालों में ऋतिक की तीन शानदार फ़िल्में रिलीज होनी हैं. आइये एक नजर डालते हैं ऋतिक की आने वाली फिल्मों पर, जो बॉक्स ऑफिस ताबड़तोड़ कमाई कर सकती हैं.

सुपर 30

विकास बहल के निर्देशन पर IIT के मैथ्स टीचर आनंद कुमार पर आधारित है. आनंद देश के सबसे शानदार टीचर्स में से एक हैं. वह पटना में सुपर 30 नाम से एक बैच चलाते हैं, जिसमें 30 स्टूडेंट्स को IIT की तैयारी कराई जाती है. इस फिल्म में ऋतिक रोशन अपनी शानदार एक्टिंग का नमूना पेश करने वाले हैं.

यह भी पढ़ें:  Kalank Teaser Out: करण जौहर के ड्रीम प्रोजेक्ट कलंक में है भरपूर मसाला, टीजर को जबरदस्त रिस्पांस

पहले ये फिल्म 25 जनवरी 2019 को रिलीज होनी थी. लेकिन निर्देशक विकास बहल के #MeToo कैंपेन में फंसने के बाद अब इस फिल्म को टाल दिया गया है. ये पक्का है कि फिल्म इसी साल रिलीज होगी.

यशराज बैनर की फ़िल्म

इस फिल्म को अभी से ही साल की सबसे बड़ी एक्शन फिल्म के रूप में देखा जा रहा है. सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बन रही इस में ऋतिक के साथ टाइगर श्रॉफ और वानी कपूर भी नज़र आएंगे. फिल्म में ऋतिक, टाइगर के गुरु की भूमिका में नजर आएंगे. ये फिल्म 2 अक्टूबर 2019 को रिलीज होगी.

क्रिश 4

क्रिश फ्रैंचाइज़ी के बारे में आपको बताने की जरूरत नहीं है. क्रिश को इंडिया का फेवरेट सुपरहीरो माना जाता है. इस फ्रैंचाइज़ी की भारत में जबरदस्त फैन फॉलोइंग है. यही वजह है कि राकेश रोशन अब इसका चौथा पार्ट लेकर आ रहे हैं. राकेश रोशन ने क्रिश 4 की अनाउंसमेंट कर दी है.

यह भी पढ़ें:  बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान लांच करेंगे खुद का TV चैनल, नाम होगा SKTV?

क्रिश 4 एक मेगा बजट फिल्म होगी. अब तक फिल्म की स्टारकास्ट के बारे में खुलासा नहीं हुआ है. ऋतिक की ये फिल्म 2020 में क्रिसमस के मौके पर रिलीज़ होगी. फिल्म की पॉपुलैरिटी को देखकर ये अंदाजा लगाना मुश्किल नहीं है कि ये बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा देगी.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *


To Top