Bollywood

Hrithik Roshan Upcoming Movies: ऋतिक रोशन की ‘सुपर 30’ व ‘वॉर’ की अपार सफलता के बाद ये फिल्में करेंगी धमाल

Hrithik Roshan Upcoming Movies: ऋतिक की आगामी फिल्मों में दमखम नजर आ रहा है ऐसे में वह बॉक्स ऑफिस पर बेहतरीन वापसी कर सकते हैं. पढ़िए इन फिल्मों से सम्बंधित खास बातें.

बॉलीवुड के सबसे हैण्डसैम एक्टर्स में से एक ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने हाल ही में 47वां बर्थडे सेलिब्रेट किया है. इस खास मौके पर उनकी बड़ी फिल्म का ऐलान हो चुका है. 10 जनवरी 2021 के मौके पर फैंस के अलावा कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने भी ऋतिक को विश किया है. उनकी एक्स वाइफ सुजैन ने भी उनके लिए एक प्यारा सा मैसेज सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है.

साल 2000 में फिल्म ‘कहो न प्यार है’ से अपने करियर की शुरुआत करने वाले ऋतिक आज इंडस्ट्री के सबसे शानदार एक्टर्स में से एक हैं. अपनी पहली ही फिल्म से ऋतिक रातोंरात स्टार बन गए थे. अपनी पहली ही फिल्म के लिए उन्हें बेस्ट एक्टर का अवार्ड मिला था. 19 साल से इंडस्ट्री पर राज कर रहे ऋतिक के आज दुनियाभर में करोड़ों फैन्स हैं.

यह भी पढ़ें:  Sushant Day: कंगना रनौत ने सुशांत सिंह राजपूत के जन्मदिन पर कही ऐसी बातें कि फैंस बोले 'आज तो शर्म का ले'

ऋतिक के फैन्स के अलावा आम दर्शक भी उनकी फिल्मों का बेसब्री से इंतजार करते हैं. जुलाई 2019 में रिलीज हुई फिल्म सुपर 30 ने उन्हें पहली बायोपिक के रूप में मेथड एक्टर साबित किया तो वॉर ने उन्हें बॉक्स ऑफिस पर चमका दिया. देखिए किस तरह वह बॉक्स ऑफिस पर धमाल जारी रखेंगे.

फाइटर

बैंग बैंग व वॉर के बाद सिद्धार्थ आनंद और ऋतिक बड़ी फिल्म बनाने जा रहे हैं, फिल्म की एक और खास बात है कि टॉप एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) पहली बार हंक ऋतिक के अपोजिट नजर आने वाली हैं, बॉक्स ऑफिस धमाका के लिए 30 सितम्बर 2022 की तारीख तय हो चुकी है.

यह भी पढ़ें:  Sushant Day: अंकिता ने लिखा सुशांत के बर्थडे पर खास संदेश, याद करती हैं उनकी बुद्धिमत्ता व रोमांटिक अंदाज

रोहित धवन की फिल्म

वॉर के बाद ऋतिक के कंधो पर बॉक्स ऑफिस पर बने रहना बड़ी जिम्मेदारी है इस वजह से वह इस फिल्म को बड़े स्केल पर बना रहे हैं, सूत्रों की मानें तो उन्होंने फराह खान द्वारा ऑफर सत्ते पे सत्ता रीमेक को नजरंदाज कर दिया है.

क्रिश 4

क्रिश फ्रैंचाइज़ी के बारे में आपको बताने की जरूरत नहीं है. क्रिश को इंडिया का फेवरेट सुपरहीरो माना जाता है. इस फ्रैंचाइज़ी की भारत में जबरदस्त फैन फॉलोइंग है. यही वजह है कि राकेश रोशन अब इसका चौथा पार्ट लेकर आ रहे हैं. राकेश रोशन ने क्रिश 4 की अनाउंसमेंट कर दी है.

यह भी पढ़ें:  Sonu Sood Controversy: बीएमसी ने सोनू सूद पर लगाया गंभीर आरोप, एक्टर ने सोशल मीडिया पर जताया दुख

क्रिश 4 एक मेगा बजट फिल्म होगी. अब तक फिल्म की स्टारकास्ट के बारे में खुलासा नहीं हुआ है. ऋतिक की ये फिल्म 2020 में क्रिसमस के मौके पर रिलीज़ होनी थी लेकिन कोरोना की वजह से पोस्टपोंड हो चुकी है. फिल्म की पॉपुलैरिटी को देखकर ये अंदाजा लगाना मुश्किल नहीं है कि ये बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा देगी.

क्रिश 5

दिग्गज पूर्व अभिनेता व फिल्ममेकर राकेश रोशन ने ऋतिक के फैंस को जबरदस्त खबर से नवाजा है, उनका कहना है पॉपुलर फ्रैंचाइज़ी के नेक्स्ट 2 पार्ट्स लगभग एक साथ शूट किए जा रहे हैं, जिस वजह से इनके रिलीज में भी खास गैप नहीं होगा. हलांकि अभी क्रिश 5 की रिलीज तय नहीं हुई है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top