Bollywood

चीन में रिलीज होने वाली ऋतिक रोशन की पहली फिल्म होगी काबिल, इस दिन हो रही है रिलीज

Kaabil to release in China

दो साल पहले बॉक्स ऑफिस पर ऋतिक रोशन की फिल्म काबिल और शाहरुख़ की फिल्म रईस की टक्कर हुई थी. क्लैश के बावजूद ऋतिक की फिल्म ने 100 करोड़ से ज्यादा की कमाई की थी.

चीन में भारतीय फिल्मों का क्रेज बढ़ता जा रहा है. यही वजह है कि अब भारतीय फिल्ममेकर्स अपनी फिल्मों को भारत में रिलीज के बाद चेन में भी रिलीज कर रहे हैं. हाल ही में आयुष्मान खुराना की फिल्म अंधाधुन और श्रीदेवी की फिल्म मॉम ने चीन बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन किया.

अब चीन में रिलीज होने वाली बॉलीवुड फिल्मों की लिस्ट में एक और नाम जुड़ने जा रहा है. हम बात कर रहे हैं ऋतिक रोशन की फिल्म काबिल की. जनवरी 2017 में भारत में रिलीज हुई फिल्म काबिल अब चीन में रिलीज होने जा रही है. तरण आदर्श ने ट्वीट कर बताया कि फिल्म 5 जून को चीन में रिलीज होने वाली है. साथ ही फिल्म का लोकल पोस्टर भी रिलीज किया गया है.

फिल्म में ऋतिक ने एक अंधे आदमी का किरदार निभाया था, जो अपनी पत्नी (यामी गौतम) के रेप और मर्डर का बदला लेता है. फिल्म में ऋतिक की शानदार एक्टिंग देखने को मिली थी.

यह भी पढ़ें:  Student Of The Year 2 Day 7 Collection: टाइगर की फिल्म ने पहले हफ्ते में कमाए इतने करोड़

दिलचस्प बात ये है कि ये चीन में रिलीज होने वाली ऋतिक की पहली फिल्म है. दो साल पहले बॉक्स ऑफिस पर काबिल की टक्कर शाहरुख़ की फिल्म रईस से हुई थी. क्लैश के बावजूद ऋतिक की फिल्म ने 100 करोड़ से ज्यादा की कमाई की थी. अब देखना ये है कि फिल्म चीन मैं कैसा प्रदर्शन करती है.

आपको बता दें काबिल भारत में रिलीज होने वाली ऋतिक की आखिरी फिल्म थी. पिछले ढाई साल से ऋतिक की कोई भी फिल्म रिलीज नहीं हुई है. उनकी फिल्म सुपर 30 26 जून को रिलीज होने वाली थी लेकिन अब उसकी रिलीज डेट की आगे बढ़ा दी गई है. फैन्स फिल्म की नई रिलीज डेट का इंतजार कर रहे हैं.

1 Comment

1 Comment

  1. Nakul

    May 15, 2019 at 5:21 pm

    China Bollywood and other films ke liye bahut bada market hai, Yaha toh aap aram se 500cr ke club me entry le loge.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *


To Top