Bollywood

ऋतिक रोशन ने अपनी फिल्म सुपर 30 की रिलीज डेट बदली, अब इस दिन रिलीज होगी फिल्म

super 30 new release date

ऋतिक रोशन की फिल्म सुपर 30 की नयी रिलीज डेट आ गई है. पहले ये फिल्म 25 जनवरी को रिलीज होनी थी लेकिन फिर कुछ विवादों के चलते इसकी रिलीज डेट को आगे बढ़ाना पड़ा.

ऋतिक रोशन के फैन्स के लिए आखिरकार एक अच्छी खबर आ गई है. ऋतिक ने अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म सुपर 30 की नयी रिलीज़ डेट की घोषणा कर दी है. ऋतिक ने ट्वीट करके अपने फैन्स को फिल्म की नयी रिलीज डेट बताई. ऋतिक ने ट्वीट किया, ‘सुपर 30 की रिलीज डेट बताते हुए ख़ुशी हो रही है. फिल्म 26 जुलाई 2019 को रिलीज होगी. बहुत जल्द समय बदलने वाला है.’

गौरतलब है कि ऋतिक की फिल्म सुपर 30 पहले 25 जनवरी को रिलीज होने वाली थी. इसका क्लैश कंगना रनौत की फिल्म मणिकर्णिका ने होने वाला था. लेकिन अब ऋतिक ने अपनी इस फिल्म को 6 महीने के लिए टाल दिया है. दरअसल फिल्म की रिलीज डेट आगे बढ़ने के पीछे डायरेक्टर विकास बहल का फिल्म से बाहर होना है.

यह भी पढ़ें:  भूषण कुमार ने अजय देवगन के साथ बड़ी फिल्म का किया ऐलान, पढ़े पूरी खबर

पीछे दिनों फिल्म के डायरेक्टर विकास बहल का नाम #MeToo कैंपेन में आया था. इसके बाद विकास को फिल्म से बाहर कर दिया गया. फिल्म का पोस्ट प्रोडक्शन वर्क अटक गया और निर्माताओं तय समय पर फिल्म रिलीज नहीं कर पाए.

अब खबर ये है कि ऋतिक को फिल्म में कमी लग रही है. वो इस फिल्म को एक व्यापक रूप देना चाहते हैं. यही वजह है कि मेकर्स ने थोड़ा और शूटिंग करने का फैसला किया है. मेकर्स फिल्म में आनंद कुमार के जीवन में पिछले दिनों हुई कुछ नई घटनाओं को भी फिल्म में जोड़ना चाहते हैं.

आपको बता दें सुपर 30 बिहार के प्रसिद्ध गणितज्ञ आनंद कुमार की बायोपिक है. सुपर 30 आनंद कुमार के IIT बैच का नाम है. इस बैच में 30 गरीब और होनहार बच्चों को IIT की कोचिंग दी जाती है. आनंद कुमार, बिहार ही नहीं बल्कि पूरे भारत में प्रसिद्ध हैं. उनसे पढ़ने का सपना IIT का हर एक स्टूडेंट देखता है.

यह भी पढ़ें:  बॉयफ्रेंड रणवीर के साथ आलिया ने आधी रात को मनाया बर्थडे, देखें तस्वीरें

ऋतिक रोशन के अलावा सुपर 30 में मृणाल ठाकुर, पंकज त्रिपाठी, अमित साध और वीरेन्द्र सक्सेना की भी अहम् भूमिकाएँ हैं. अब देखना ये है कि पिछले ढाई साल से अपने फैन्स को इतंजार करा रहे ऋतिक इस फिल्म से क्या कमाल करते हैं.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *


To Top