Bollywood

Kangana-Hrithik Controversy: ऋतिक से बोली कंगना ‘छोटे से अफेयर के लिए कब तक रोता रहेगा’, फिर गरमाया मुद्दा

Kangana-Hrithik Controversy: बॉलीवुड का हाई प्रोफाइल केस सुपरस्टार ऋतिक रोशन व कंगना रनौत का विवाद, आए दिन किसी न किसी वजह से सुर्खियों में आ जाता है. 2016 में ऋतिक ने कंगना के खिलाफ केस दर्ज किया था उन्होंने आरोप लगाया था कि एक्ट्रेस के ईमेल आईडी से उन्हें 2013-14 में सैंकड़ों मेल गए थे.

जबकि एक्ट्रेस ने इससे पहले कई इन्टरव्यूज में खुलासा किया कि कृष-3 के दौरान दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ी थी और ऋतिक ने पत्नी से तलाक के बाद उनसे शादी का तक वादा किया था, इसके साथ ही ऋतिक व उनके परिवार पर धोखाधड़ी व धमकी का आरोप भी लगाया था, ऋतिक ने इसे महज मेंटल टॉर्चर का नाम दिया था और एक्ट्रेस पर आरोप लगाया कि वह बैक टू बैक ईमेल सेंड कर कर उनसे बेफिजूल की बातें किया करती थी.

यह भी पढ़ें:  Yogi vs Mukhtar Ansari: व्यक्तिगत भी है योगी-मुख्तार की लड़ाई, CM योगी ने बंगाल रैली से भी सुनाई खरी खोटी

ऋतिक रोशन की तरफ से फिर एक बार इस केस को हवा मिल रही है, हालांकि कंगना (Kangana Ranaut) इसपर बोलने व ऋतिक (Hrithik Roshan) पर तंज कसने कभी भी पीछे नहीं रहती हैं. साल 2016 में ऋतिक की तरफ से जो शिकायत साइबर सेल के पास दर्ज हुई थी, वो अब क्राइम इंटेलिजेंस यूनिट (CIU) के पास ट्रांसफर हो चुकी है.

इसी के जवाब में कंगना कहती हैं, इसकी रोने-धोने वाली कहानी फिर स्टार्ट हो गई है, हमारे ब्रेकअप और उनके तलाक को कई साल हो गए लेकिन वह अभी तक मूव ऑन नहीं कर पाया है. किसी और महिला के साथ भी डेट नहीं कर रहा है, जबकि मैंने अपनी लाइफ में उम्मीद व साहस के साथ आगे बढ़ने का फैसला कर लिया था. इसका ड्रामा फिर चालू हो गया, ऋतिक रोशन कब तक रोयेगा एक छोटे से अफेयर के लिए?

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top