हॉउसफुल 4 ट्रेलर: विजुअल इफेक्ट्स के साथ जबरदस्त कॉमेडी, रिलीज में ठीक 1 महीने का वक्त

JBT Staff
JBT Staff September 27, 2019
Updated 2019/09/27 at 1:57 PM

Housefull 4 Trailer has been released: विजुअल इफेक्ट्स के साथ जबरदस्त कॉमेडी, रिलीज में ठीक 1 महीने का वक्त.

बात की जाए सक्सेसफुल हिंदी कॉमेडी सीरीज की तो हाउसफुल (Housefull) का नाम भी आता है, इस बार मेकर्स ने बजट पर भी फोकस किया है. जी हां खिलाड़ी कुमार (Akshay Kumar) की इस फिल्म का बजट 75 से 100 करोड़ के बीच में है, ट्रेलर देख कर आपको इस बात अंदाजा लग जाएगा.

फिल्म में दो कहानी पैरेलल चल रही हैं, एक है 600 साल पुरानी और दूसरी पुनर्जन्म की स्टोरी 2019 तक का हंगामा. इस तरह का कांसेप्ट, शायद ही पहले किसी हिंदी कॉमेडी मूवी में देखने को मिला हो. योद्धाओं के अवतार में नजर आ रहे अक्षय कुमार, रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) और बॉबी देओल (Bobby Deol) दिवाली पर धमाका करने वाले हैं.

साल 1419 से 2019 की कहानी को कितनी दिलचस्प तरीके से परोसा जायेगा, इस बात का अंदाजा सुपर फनी ट्रेलर देखकर लग जायेगा. फिल्म में लीड एक्ट्रेस की बात की जाए तो कृति सेनन, अक्की के अपोजिट हैं जबकि कृति खरबंदा (Kriti Kharbanda) और पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) क्रमशः बॉबी और रितेश के अपोजिट नजर आएंगी.

Housefull 4 Official Trailer

जिन लोगों को ट्रेलर पसंद आ रहा है, वे 26 अक्टूबर 2019 की तारीख नोट कर लें. दिवाली के मौके पर रिलीज हो रही यह फिल्म शुरुवाती दिनों से ही चर्चाओं में हैं, हालांकि चर्चा में रहने के कुछ रीजन गलत भी थे.

फिल्म को पहले साजिद खान डायरेक्ट करने वाले थे लेकिन उन पर बैक टू बैक तीन बड़े व गंभीर सेक्सुअल मिसकंडक्ट के आरोप लगे और उन्हें बाहर होना पड़ा, जिसके बाद फरहाद सामजी ने डायरेक्शन का जिम्मा संभाला, इससे पहले उन्होंने हाउसफुल 3 में भी को-डायरेक्टर का रोल संभाला था.

दिग्गज एक्टर नाना पाटेकर (Nana Patekar) भी इस फिल्म से जुड़ने वाले थे लेकिन वह भी मीटू में फंस गए हालांकि बाद में उन्हें क्लीन चिट मिल गयी थी लेकिन तब तक फिल्म ऑलमोस्ट बन चुकी थी

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.