हिमांश कोहली से ब्रेकअप के बाद नेहा कक्कर ने किए इमोशनल पोस्ट्स, कहा वो बिल्कुल टूट चुकी हैं

JBT Staff
JBT Staff December 15, 2018
Updated 2018/12/15 at 4:25 PM

नेहा कक्कर इस समय फीमेल सिंगर्स में से सबसे ज्यादा हिट हैं, रिसेंटली उनके दो गाने आँख मारे और छम्मा छम्मा ने इन्टरनेट और शादियों में धूम मचा रखी है.

लेकिन उनकी निजी जिंदगी बिल्कुल भी रॉक नहीं चल रही हैं, इसका जिक्र उन्होंने खुद इस्टा पर स्टोरी शेयर कर बताई, हालांकि तुरंत ही उन्होंने ये सब डिलीट भी कर दी थी.

लेकिन तब तक सिरीज में पोस्ट की गयी इन स्टोरीज ने इन्टरनेट पर रफ्तार पकड़ ली थी. नेहा का कहना है कि सेलिब्रिटीज की दो लाइफ होती हैं पर्सनल और प्रोफेशनल.

पर्सनल लाइफ कितनी भी बुरी क्यूँ न चल रही हो लेकिन प्रोफेशनली स्माइल वाला फेस शो करना पड़ता है, वर्तमान में वो देश के मशहूर सिंगिंग शो इंडियन आइडल जज कर रहीं हैं.

शो के सेट पर भी उनकी रोते हुए तस्वीर बहुत वायरल हो रही है. वह अक्सर इमोशन को काबू करती हुई देखी जाती हैं, लेकिन जो भी हो फैन्स चाहेंगे कि हिमांश उनकी फेवरिट सिंगर को जल्द मना लें.

नेहा कक्कर द्वारा किए गये इन्स्टा पोस्ट्स

नेहा ने इस तरह के भावुक पोस्ट इस्टाग्राम पर डालकर ये तो शो किया ही कि उनकी निजी जिंदगी ठीक नहीं चल रही साथ पता चला कि वह कितनी भावुक और दिल से साफ हैं.

हकीकत जो भी हो फैन्स चाहेंगे हिमांश और नेहा का फिर से पैच अप हो जाये और जल्द ही दोनों और सेलिब्रिटीज की तरह शादी कर लें. हिमांश (29) नेहा से एक साल छोटे हैं.

दोनों का लास्ट सिंगल ओ हमसफर बहुत हिट हुआ था जहाँ हिमांश कोहली हो नेहा के भाई टीनू कक्कर ने आवाज दी थी. इसके बाद दोनों के प्यार के चर्चे चरम पर थे.

लेकिन नेहा कक्कर के अचानक इस तरह की पोस्ट पढ़कर हर कोई हैरान है जबकि 2 महीने पहले सितम्बर 2018 में हिमांश, इंडियन आइडल के मंच पर नेहा से मिलने पहुंचे थे और दोनों ने अपने प्यार का खुलेआम इजहार किया था.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.