Bollywood

Kalank teaser: कलंक का टीजर रिलीज होते ही ट्विटर पर आ गई मीम्स और जोक्स की बाढ़

Kalank teaser memes

करण जौहर की फिल्म कलंक का टीजर आज रिलीज हुआ. रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर इस फिल्म को लेकर बने मीम्स और जोक्स वायरल हो रहे हैं.

इस साल की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक कलंक का टीजर आज फाइनली रिलीज कर दिया गया. इसके टीजर को लेकर पिछले कई दिनों से सोशल मीडिया पर माहौल बनाया जा रहा था. टीजर देखकर एक बात साफ़ हो गई है कि फिल्म में भरपूर मसाला, ड्रामा और शानदार डायलॉग्स का तड़का देखने को मिलेगा.

करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले बनी इस फिल्म का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. अब जब आज टीजर रिलीज हुआ, तो सोशल मीडिया पर मीम्स और जोक्स की बाढ़ आ गई है.

टीजर में फिल्म के कुछ डायलॉग्स सामने आए हैं, जिनपर जमकर मीम्स और जोक्स बन रहे हैं. आलिया के दो डायलॉग ‘हमसे ज्यादा बर्बाद और कोई नहीं इस दुनिया में’ और ‘किसी और की बर्बादी मेरी जीत लगती है’ पर खूब मीम्स बन रहे हैं. आइये कुछ पर नजर डालते हैं:

इसके अलावा टीजर में वरुण का एक डायलॉग ‘कुछ रिश्ते कर्ज की तरह होते हैं, उन्हें निभाना नहीं चुकाना पड़ता है’ भी जमकर वायरल हो रहा है. इस डायलॉग को लेकर लोगों ने अमिताभ-बच्चन और सलमान-सोहेल-अरबाज के रिश्ते पर मीम्स बना दिए.

अभिषेक वर्मन के निर्देशन में बनी इस फिल्म में 1940 के दो परिवारों की कहानी देखने को मिलेगी. फिल्म का बजट 150 करोड़ से ज्यादा बताया जा रहा है. फिल्म की स्टार कास्ट काफी तगड़ी है. वरुण धवन, आलिया भट्ट, आदित्य रॉय कपूर, सोनाक्षी सिन्हा के अलावा इस फिल्म में सालों बाद संजय दत्त और माधुरी दीक्षित की सदाबहार जोड़ी भी देखने को मिलेगी.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top