Bollywood

Heropanti 2: टाइगर श्रॉफ ने डेब्यू फिल्म के सीक्वल की डेट की कन्फर्म, धांसू पोस्टर्स जारी

Heropanti 2: साल 2014 में टाइगर श्रॉफ ने जिस फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखा था, अगले साल उसका सीक्वल आ रहा है. धांसू पोस्टर्स के साथ उन्होंने रिलीज डेट पर भी मुहर लगा दी है. बहुत तेजी से लीड व एक्शन हीरो की लिस्ट में जगह बनाने वाले टाइगर इस मूवी में और भी धमाकेदार एक्शन करते हुए नजर आएंगे.

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) इन दिनों एक नहीं बल्कि दो बैक टू बैक सीक्वल फिल्मों के साथ चर्चा में हैं.अहमद खान की फिल्म ‘बाघी 3’ की रिलीज के लिए श्रद्धा कपूर के साथ कमर कस रहे हैं तो दूसरी तरफ अपनी पहले फिल्म हीरोपंती का सेकंड पार्ट आज घोषित कर दिया है.

यह भी पढ़ें:  बॉलीवुड सेलेब्स को बिजली के बिल ने दिया जोर का झटका, इस एक्ट्रेस को थमाया 50 हजार का बिल

बतौर एक्शन हीरो वह पहले ही दिल जीत चुके हैं, अब बारी है कुछ बड़ा बॉक्स ऑफिस फ़तेह करने की. हाल ही में वह फिल्म वॉर (2019) के साथ 300 करोड़ क्लब में शामिल जरुर हुए लेकिन इस फिल्म को कामयाबी तक पहुंचाने का श्रेय ऋतिक व टाइगर की बेमिसाल जोड़ी को जाता है.

इस तरह वॉर व बाघी 2 ही अभी तक ऐसी फिल्में हैं जो उन्हें बॉक्स ऑफिस हीरो की लिस्ट में शुमार कराते हैं, अब देखना होगा क्या बाघी 3 व हीरोपंती जैसी फिल्में यह सिलसिला जारी रख पाएंगी.

हीरोपंती (2014) से टाइगर श्रॉफ ने कृति सनोन (Kriti Senon) के साथ बॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा सक्सेस का स्वाद नहीं चखा लेकिन टाइगर श्रॉफ की सभी ने प्रशंसा की.

यह भी पढ़ें:  Kanpur Encounter: ये 8 पुलिसकर्मी हुए शहीद, सीओ देवेंद्र मिश्रा मार्च 2021 में होने वाले थे रिटायर

इससे पहले निर्देशक अहमद खान ने घोषणा की थी कि वह ‘हीरोपंती’ को एक फ्रैंचाइज़ी में बदल देंगे, इसलिए, हमारे पास हीरोपंती 2 है जिसमें मुख्य नायक टाइगर श्रॉफ लाल रंग की टाई के साथ पैंटसूट में दिख रहे हैं. पोस्टर में, टाइगर सीधे हाथ में बंदूक की एक टुकड़ी लिए हुए दिखाई दे रहे हैं, जबकि वह हाथ में एक मशीन गन लेकर चल रहे हैं.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top