2019 के अंत में शुरू होगी हेरा फेरी 3 की शूटिंग, जानिये फिल्म से जुड़ी 5 खास बातें

JBT Staff
JBT Staff March 2, 2019
Updated 2019/03/02 at 10:41 AM

Hera Pheri 3: अक्षय कुमार, परेश रावल और सुनील शेट्टी की फिल्म हेरा फेरी 3 का दर्शक बेसर्बी से इंतजार कर रहे हैं. फिल्म की शूटिंग साल के अंत में शुरू होगी. आइये फिल्म से जुड़ी कुछ खास बातें आपको बताते हैं.

पिछले दिनों ये बात पक्की हो गई थी कि हेरा फेरी 3 में पुरानी स्टारकास्ट ही नजर आएगी. मतलब एक बार फिर अक्षय कुमार, परेश रावल और सुनील शेट्टी आपको हंसा-हंसाकर पागल कर देंगे. इस बीच एक बड़ी खबर ये है कि फिल्म की शूटिंग इस साल के अंत में शुरू हो जाएगी. आइये आपको इस फिल्म से जुड़ी कुछ ख़ास बातें बताते हैं.

बदल गई थी फिल्म की टीम

फिल्म के निर्माता फ़िरोज़ नाडियाडवाला और अक्षय कुमार के बीच क्रिएटिव डिफरेंस की वजह से अक्षय ने हेरा फेरी 3 में काम करने से मना कर दिया था. अक्षय की जगह फिल्म में अभिषेक बच्चन और जॉन अब्राहम को साइन किया गया.

फिल्म की अनाउंसमेंट हुई. कुछ दिन शूटिंग भी हुई लेकिन फिर किसी वजह से फिल्म आगे नहीं बढ़ पाई. अब एक बार फी पुरानी टीम की फिल्म में वापसी हो रही है.

इंद्र कुमार करेंगे निर्देशन

इस बार फिल्म के निर्देशन की जिम्मेदारी इंद्र कुमार को दी गई है. इंद्र कुमार की फिल्म टोटल धमाल बड़ी हिट हुई है. आपको बता दें 2000 में रिलीज हुई हेरा फेरी का निर्देशन प्रियदर्शन ने किया था. इसके बाद रिलीज हुई फिर हेरा फेरी का निर्देशन नीरज वोरा ने किया था.

स्पेशल इफैक्ट्स 

हाल ही में निर्देशक इंद्र कुमार ने एक इंटरव्यू में कहा कि टोटल धमाल की तरह वो हेरा फ़ेरी 3 में भी वीएफ़एक्स का खूब इस्तेमाल करने वाले हैं. उन्होंने कहा कि वीएफ़एक्स हेरा फेरी 3 का एक स्पेशल फीचर होगा.

बड़े बजट में बनेगी फिल्म

क्योंकि इस फिल्म का दर्शक बेसर्बी से इंतजार कर रहे है तो इसे बनाने में किसी भी तरह की कमी नहीं रखी जाएगी. इसे बड़े लेवल पर बनाया जाएगा. फिल्म का बजट 100 करोड़ के करीब रहेगा.

अगले साल दिवाली पर हो सकती है रिलीज

इस साल के अंत में फिल्म की शूटिंग शुरू होगी. ऐसे में एक बड़े बजट कीई कॉमेडी फिल्म को अगले साल दिवाली पर रिलीज करने की ख़बरें आ रही हैं.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.