Cricket

Hardik Pandya’s Valentine for life: क्रिकेटर हार्दिक पांड्या ने दिखाया रोमांटिक साइड, मंगेतर के साथ शेयर की तस्वीर

Hardik Pandya’s Valentine for life: क्रिकेटर हार्दिक पांड्या भले ही टीम से बाहर हैं लेकिन निजी जिंदगी में वह बहुत व्यस्त हैं. नए साल के पहले दिन ही हार्दिक पांड्या ने इंडियन क्रिकेट फैंस को सरप्राइज दे दिया था. उनकी फ्यूचर वाइफ सर्बिया की हैं लेकिन बॉलीवुड में एक्टिव हैं.

जी हां हार्दिक ने सर्बियन अदाकार से शाही व रोमांटिक अंदाज में सगाई रचाई थी, वह चोट की वजह से टीम से बाहर चल रहे हैं, साथ ही लव लाइफ को पूरा समय दे रहे हैं. आज वैलेंटाइन के मौके पर हरफनमौला खिलाड़ी ने अपनी मंगेतर नतासा स्टेनकोविक (Nataša Stanković) के साथ फोटो शेयर की है.

नतासा स्टेनकोविक, बेहद खूबसूरत व फिट हैं. सोशल मीडिया पर उन्होंने भी हार्दिक पांड्या के साथ फोटो शेयर की है, उन्होंने हार्दिक को पिछले साल की याद दिलाई है. दोनों फिट सेलिब्रिटीज की जोड़ी कमल की लगती है.

दूसरी तरफ हार्दिक पांड्या ने भी एक लाइन के साथ फोटो शेयर की है लेकिन वह लाइन भी प्रभावी है, उन्होंने अंग्रेजी में लिखा ‘वैलेंटाइन फॉर लाइफ’. बात करते हैं उनके क्रिकेट को लेकर, हार्दिक पांड्या विश्व कप 2019 के बाद से टीम से बहार चल रहे हैं, लंदन में सर्जरी के बाद भी अभी रिकवर होने में टाइम ले रहे हैं.

सगाई कर चुके हार्दिक-नतासा शायद इस साल शादी के बंधन में बंध जायेंगे. 26 वर्षीय क्रिकेटर हार्दिक का नाम एली एवराम, उर्वशी रौतेला जैसी बला की खूबसूरत अदाकारों से जोड़ा जा रहा था लेकिन उन्होंने अचानक नतासा के साथ अफेयर के बारे में खुलासा कर हर किसी को चौंका दिया था.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top