Cricket

टर्बनेटर भज्जी भी करेंगे एक्टिंग, इस तमिल फिल्म में निभाएंगे अहम किरदार

Harbhajan Singh to act in Tamil Film: भारतीय क्रिकेट इतिहास के सबसे सफल गेंदबाजों में से एक 39 वर्षीय हरभजन सिंह भी बनेंगे रील हीरो.

भारतीय क्रिकेटरों पर छाया एक्टिंग का नशा, रियल हीरोज इरफान पठान के बाद एक और धाकड़ क्रिकेटर ने चुना एक्टिंग को अपना अगला पेशा. ट्विटर पर दोनों को तमाम बधाई संदेश दिए जा रहे हैं, पठान की मूवी का टाइटल अभी कन्फर्म नहीं हुआ है लेकिन भज्जी ‘डिकीलूना’ नाम की तमिल फिल्म में देखे जायेंगे.

तमिल फिल्म एक्टर संतानम (Santhanam) की साइंस फिक्शन फिल्म डिकीलूना (Dikkiloona) बहुत जल्द सिनेमाघरों में उतरेगी, भज्जी की वजह से फिल्म के लिए उत्साह और बढ़ता दिख रहा है. कार्तिक योगी (Karthik Yogi) इस फिल्म को डायरेक्ट कर रहे हैं जबकि केजेआर स्टूडियोज (KJR Studios) द्वारा निर्मित यह फिल्म अप्रैल 2020 तक थिएटर्स में धमाल मचाएगी.

यह भी पढ़ें:  COVID 19 India: भारत में संक्रमितों की संख्या 2 लाख 27 हजार के पार, 63 सौ के पार मौत का आकड़ा

डिकीलूना फिल्म के मेकर्स ने ट्विटर पर भज्जी के अहम रोल की पुष्टि की व भज्जी ने ट्वीट के रिप्लाई में मुहर लगाई कि उनकी नई इनिंग शुरू होने जा रही है. एक्टर संतानम (Santhanam) इस साइंस फिक्शन फिल्म में नायक, खलनायक और कॉमेडियन का रोल अदा कर ट्रिपल तड़का लगाने वाले हैं जबकि भज्जी का रोल भी बहुत इम्पोर्टेन्ट बताया गया है.

स्पिन के जादूगर गेंदबाज हरभजन सिंह (Harbhajan Singh), देश के लिए 236 एकदिवसीय, 103 टेस्ट व 28 टी20 खेल चुके हैं. जादुई स्पिनर कभी कभी बल्ले से भी तूफानी करने में पीछे नहीं रहा करते थे. भज्जी की तरह 34 वर्षीय इरफ़ान पठान भी चियान विक्रम की फिल्म में अहम किरदार निभाते हुए नजर आने वाले हैं.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top