Gully Boy 1st Week Box Office Collection: रणवीर की फिल्म ने पहले हफ्ते की इतनी कमाई

Umesh
Umesh February 22, 2019
Updated 2019/02/25 at 9:57 AM
Gully Boy 1st week box office collection

Gully Boy 1st Week Box Office Collection: बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन करते हुए रणवीर सिंह की फिल्म गली बॉय ने पहले हफ्ते (8 दिन) में 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है.

14 फरवरी को रिलीज हुई रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की फिल्म गली बॉय ने पहले हफ्ते में बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन करते हुए 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है. फिल्म की कमाई की बात करें, तो फिल्म को वैलेंटाइन डे के दिन रिलीज करने का फैसला सही साबित हुआ है.

वैलेंटाइन डे के दिन फिल्म ने 19.4 करोड़ की कमाई की थी. यही वजह रही कि फिल्म पहले हफ्ते (8 दिन) में 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर पाई है.

ऐसा रहा अब तक का बॉक्स ऑफिस सफ़र

वैलेंटाइन डे के रिलीज हुई गली बॉय ने पहले दिन 19.4 करोड़ की कमाई की थी. इस यूथ ओरिएंटेड फिल्म को वैलेंटाइन डे पर शानदार ओपनिंग मिली.

पहले दिन उम्मीद से ज्यादा कमाई करने के बाद दूसरे दिन फिल्म की कमाई में काफी गिरावट आई थी. फिल्म ने दूसरे दिन मात्र 13.1 करोड़ की कमाई की थी.

शनिवार और रविवार को फिल्म की कमाई में एक बार फिर उछाल आया.. तीसरे दिन फिल्म ने 18.65 करोड़ की कमाई की. वीकेंड के आखिरी दिन यानि रविवार को फिल्म ने 21.3 करोड़ की कमाई की. इस तरह पहले वीकेंड (4 दिन) में फिल्म ने 72.45 करोड़ की कमाई कर ली.

पहले वीकेंड में ताबड़तोड़ कमाई करने के बाद वीकडेज में फिल्म की कमाई में काफी गिरावट आई है. सोमवार को 8.65 करोड़ की कमाई करने के बाद मंगलवार और बुधवार को फिल्म ने 8.05 करोड़ और 6.05 करोड़ की कमाई की.

रिपोर्ट्स के मुताबित गली बॉय ने 8वें दिन लगभग 5.3 करोड़ की कमाई की है. इस तरह फिल्म ने 8 दिन में 100.5 करोड़ की कमाई कर ली है.

आपको बता दें गली बॉय रणवीर सिंह के करियर की पांचवीं 100 करोड़ी फिल्म है. इससे पहले पद्मावत, सिम्बा, बाजीराव मस्तानी, रामलीला ने 100 करोड़ से ज्यादा की कमाई की थी.

टोटल धमाल की रिलीज से पड़ेगा कमाई पर असर

आज मल्टीस्टारर कॉमेडी फिल्म टोटल धमाल रिलीज हो रही है. इस फिल्म के रिलीज होने से गली बॉय की कमाई पर काफी असर पड़ेगा. मेरे अनुमान के मुताबित फिल्म दूसरे वीकेंड में करीब 17 करोड़ की कमाई कर पाएगी. गली बॉय का लाइफटाइम कलेक्शन 130 करोड़ के करीब रहेगा.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.