Bollywood

Gully Boy 11th Day Box Office Collection: 120 करोड़ के पार पहुंची गली बॉय की कमाई

Gully Boy 11th Day Box Office Collection

Gully Boy 11th Day Box Office Collection: रणवीर सिंह की फिल्म गली बॉय बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई है. फिल्म ने 11 दिन मकें 120 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है.

14 फरवरी को रिलीज हुई रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की फिल्म गली बॉय ने पहले हफ्ते में 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया था. अब ये फिल्म दूसरे हफ्ते में भी अच्छा प्रदर्शन कर रही है. फिल्म ने दूसरे वीकेंड में 20 करोड़ से ज्यादा की कमाई की है. इस तरह फिल्म ने 11 दिन में 120 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है.

अब तक ऐसा रहा है बॉक्स ऑफिस पर सफ़र

पहला दिन

वैलेंटाइन डे की दिन रिलीज ही इस फिल्म ने पहले दिन 19.4 करोड़ की कमाई की थी. ये इस साल की बेस्ट ओपनिंग थी.

पहला वीकेंड (4 दिन)

वैलेंटाइन डे पर रिलीज करने का फैसला सही साबित हुआ. फिल्म ने पहले दिन ही अच्छी-खासी कमाई कर ली थी. इसके बाद शनिवार को रविवार को भी फिल्म ने शानदार प्रदर्शन किया. इस तरह पहले वीकेंड (4 दिन) में फिल्म ने 72.45 करोड़ की कमाई कर ली.

पहला हफ्ता (8 दिन)

पहले वीकेंड में ताबड़तोड़ कमाई करने के बाद वीकडेज में फिल्म की कमाई में काफी गिरावट दर्ज की गई. सोमवार से गुरुवार तक फिल्म ने 27.85 करोड़ की कमाई की. इस तरह पहले हफ्ते (8 दिन) में गली बॉय ने 100.3 करोड़ की कमाई कर ली.

पहला वीकेंड (4 दिन)

टोटल धमाल के रिलीज होने की वजह से गली बॉय की कमाई पर असर पड़ा है. दूसरे हफ्ते में फिल्म को धीमी शुरुआत मिली. 9 वें दिन फिल्म ने मात्र 3.9 करोड़ की कमाई की. हालांकि, शनिवार और रविवार को फिल्म की कमाई में जबरदस्त उछाल देखने को मिला.

10वें दिन फिल्म ने 7.05 करोड़ की कमाई की. ताजा रिपोर्ट्स के मुताबित फिल्म ने 11वें दिन करीब 9.5 करोड़ की कमाई की है. इस तरह 11 दिन में फिल्म ने 120 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है.

पहले ही हिट हो चुकी है फिल्म

आपको बता दें गली बॉय का बजट 75 करोड़ है. इस हिट होने के लिए 90 करोड़ का आंकड़ा पार करना था, जो ये पहले ही कर चुकी है. फिल्म का लाइफटाइम कलेक्शन 135-140 करोड़ के बीच रहेगा.

आपको बता दें गली बॉय रणवीर सिंह के करियर की पांचवीं 100 करोड़ी फिल्म है. इससे पहले पद्मावत, सिम्बा, बाजीराव मस्तानी, रामलीला ने 100 करोड़ से ज्यादा की कमाई की थी.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top