Bollywood

Gulabo Sitabo: अमेजन प्राइम जल्द रिलीज होगी अमिताभ-आयुष्मान की फिल्म, ट्रेलर को देख चुके हैं 24 मिलियन लोग

Gulabo Sitabo: सदी के महानायक अमिताभ बच्चन और वर्तमान दौर के राइजिंग स्टार आयुष्मान खुराना पहली बार किसी फिल्म में नजर आने वाले हैं, फिल्म को लेकर सभी उत्साहित हैं लेकिन लॉकडाउन के चलते फिल्मों की शूटिंग-रिलीजिंग सब कुछ रुक चुका है.

सैकड़ों फिल्में बनकर तैयार हैं लेकिन कमर्शियल फिल्मों को ऑनलाइन प्लेटफार्म पर रिलीज नहीं किया जा सकता है, लॉकडाउन के चलते इंडस्ट्री पहले से ही घाटे में है. रोहित शेट्टी और अक्षय कुमार की महंगी बजट की फिल्म सूर्यवंशी से लेकर रणवीर सिंह की बायोग्राफिकल स्पोर्ट्स ड्रामा 83 सभी के मेकर्स रिलीज के लिए अगले साल तक का इंतजार करने को तैयार हैं.

यह भी पढ़ें:  Amitabh Bachchan: 78 साल के जीवन काल में अमिताभ बच्चन ने पहली बार महसूस किया कुछ ऐसा

छोटी बजट की फिल्में, डिजिटल प्लेटफार्म जैसे अमेजन प्राइम, नेटफ्लिक्स, जी 5 आदि पर रिलीज होनी शुरू हो गयी हैं, अब बॉलीवुड के सफल एक्टर्स की भी फिल्में इनमें शामिल हैं. हाल ही में नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म घूमकेतु रिलीज ही चुकी है, यह ZEE 5 पर 22 मई से उपलब्ध है. फिल्म में नवाज, स्ट्रगलिंग राइटर बने हैं.

बधाई हो, ड्रीम गर्ल, अंधाधुन, आर्टिकल-15 जैसी फिल्मों से आज के दौर में बड़े परदे पर सीटियां-तालियां बटोरने वाले आयुष्मान खुरना, शहंशाह अमिताभ बच्चन के साथ कॉमेडी ड्रामा गुलाबो सिताबो (Gulabi Sitabo) में नजर आने वाले हैं, फिल्म 12 जून से अमेजन प्राइम (Amazon Prime) पर उपलब्ध हो जाएगी.

यह भी पढ़ें:  Paatal Lok: बीजेपी विधायक नंदकिशोर चाहते हैं विराट कोहली-अनुष्का शर्मा का तलाक, जानिए वजह

फिल्म में अमिताभ बच्चन का नाम गुलाबो है और आयुष्मान का नाम है सिताबो, विक्की डोनर, पिंक और पिकू जैसी फिल्मों से कामयाब फिल्ममेकर शूजीत सिरकार (Shoojit Sircar) ने इस फिल्म को डायरेक्ट किया है. फिल्म में अमिताभ-आयुष्मान का ही रोल मेन है, फर्स्ट लुक और ट्रेलर से अंदाजा लगाया जा रहा है यह फिल्म लोगों को पसंद आने वाली है.

देखें ट्रेलर:

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top