Govinda on Nepotism: बॉलीवुड में नेपोटिज्म को लेकर बोले गोविंदा, ‘4-5 की तानाशाही में चल रही है इंडस्ट्री’

JBT Staff
JBT Staff July 20, 2020
Updated 2020/07/20 at 5:47 PM

Govinda on Nepotism: बिना किसी के नाम लिए गोविंदा ने फिर एक बार बॉलीवुड में चल रहे नेपोटिज्म और ग्रुपिज्म पर सवाल उठाते हुए अपने स्ट्रगल के दिनों को याद किया है. उन्होंने कहा मुट्ठी भर लोग इस फिल्म इंडस्ट्री को अपने वश में किए हुए हैं.

अकेले कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ही नहीं बॉलीवुड के कई जाने माने चेहरों का दावा है कि बॉलीवुड में ग्रुपिज्म और फेवरेटिज्म ने और भी पांव पसार लिए हैं. उन्होंने यशराज फिल्म्स, धर्मा प्रोडक्शन, नाडियाडवाला ग्रैंडसंस जैसे बड़े बैनर का बिना नाम लिए कहा कि इंडस्ट्री के कुछ ही लोग हैं जो तय करते हैं कि कि किसकी फिल्म को तरीके से रिलीज करनी है और किसकी फिल्म को किनारा दिखाना है.

हीरो नंबर 1 (Govinda) ने अपने स्ट्रगल के दिनों को याद करते हुए कहा कि उन्होंने फिल्मों में काम करने के लिए धक्के खाए, उनका कहना है इंडस्ट्री में घुसने के बाद भी वह निर्माताओं से मिलने के लिए घंटों इंतजार किया करते थे, लेकिन उन्होंने कभी इस चीज को खुद पर हावी नहीं होने दिया, बेटी नर्मदा के बारे में बोलते हैं कि उन्हें विश्वास है सही टाइम आने पर वह चमकेगी.

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद उनका एक विडियो वायरल हुआ था जिसके बाद अंदाजा लगाया जा रहा था कि इंडस्ट्री पर एक टाइम पर हिट फिल्मों से राज करने वाले सुपरस्टार गोविंदा तक गुटबाजी से कितना परेशान हैं, सोचो सुशांत किस दौर से गुजर रहे होंगे जो सुपरस्टार होने की राह पर थे लेकिन गुटबाजी ने उन्हें हमेशा किनारा करने की कोशिश की थी.

आपको याद दिला दें सुशांत की मौत के बाद उन्होंने दिवंगत एक्टर के साथ एक तस्वीर शेयर की थी, उन्होंने लिखा था सबको इज्जत देने वाला विनम्र इंसान बहुत जल्दी चला गया.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.