Good Newwz Collection: 24 दिन में 200 करोड़ का आकड़ा हुआ पार, क्लब में अक्की की तीसरी फिल्म

JBT Staff
JBT Staff January 20, 2020
Updated 2020/01/20 at 12:04 PM

Good Newwz Opening Day Box Office Collection: अक्षय-करीना की कमबख्त इश्क जोड़ी फिर हुई हिट, पहले वीकेंड में फिल्म ने 65 करोड़ का आकड़ा पार किया था और अब न्यू इयर पर तो धमाल ही मचा दिया. गुड न्यूज़ पर तीन हफ्तों के बाद भी नई फिल्मों का कुछ खास असर नहीं पड़ा.

मॉडर्न ज़माने की कॉमेडी को डायरेक्टर राज मेहता (Raj Mehta) ने बखूबी परदे पर उतारा है, ट्रेलर में ही कांसेप्ट के बारे में दर्शकों को पता लग गया था. प्रीमियर के बाद से ही क्रिटिक्स के अच्छे रिस्पांस आने लगे थे. जिसके बाद दर्शकों ने दबंग 3 को छोड़कर गुड न्यूज को बेहतर चुना.

देसी कॉमेडी के तड़के से सजी बधाई हो (Badhai Ho) लोगों को खूब पसंद आई थी, इस फिल्म में भी बेबी बम्प का कॉमेडी ड्रामा है, अक्षय-करीना व दिलजीत-कियारा की जोड़ी इस फिल्म में बत्रा फैमिली बनी हैं, कॉमेडी का तड़का यहां भी खूब है. फिल्म बड़ी हिट साबित हो चुकी है.

27 दिसम्बर को इंडिया के 3100 स्क्रीन्स व विदेशों के 700 पर रिलीज हुई यह फिल्म पहले दिन 17.56 करोड़ की कमाई करने में कामयाब रही, दूसरे दिन अच्छी उछाल के साथ 21.78 करोड़ व तीसरे दिन या कहें संडे में 26.67 करोड़ का कारोबार किया.

मंडे को रफ्तार वीकडेज के हिसाब से बहुत अच्छी रही और फिल्म ने 13 करोड़ से ज्यादा का कारोबार किया, 31st दिसम्बर 2019 व 1st जनवरी का जबरदस्त एडवांटेज मिला, फिल्म ने क्रमशः 16 व 22 करोड़ का कारोबार किया.

दूसरे व तीसरे वीक में स्टेडी रहने के बाद फिल्म चौथे वीक भी धमाल मचा रही है. तानाजी व छपाक से इसके 200 टारगेट पर कोई प्रभाव नहीं पड़ पड़ा.

आपको बता दें सलमान खान दबंग 3 के साथ (15 Films) सौ करोड़ी फ़िल्में अपने नाम कर चुके हैं, अक्की अकेले इस रेस में उनके पीछे लगे हैं जबकि 2020 में अक्की के पास आगे जाने का भरपूर मौका है, जैसे कि सलमान से पहले अक्की की सूर्यवंशी व सलमान के साथ लक्ष्मी बम रिलीज होने जा रही है.

बात करते हैं गुड न्यूज़ (Good Newwz) की, यह फिल्म मात्र 50 करोड़ में बनकर परदे पर उतरी है, फिल्म 200 करोड़ का पीछा कर रही है.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.