Box office collection

Gold Total Lifetime Collection: Box office पर खत्म हुआ अक्षय की फिल्म गोल्ड का सफर, जानें टोटल कमाई

15 अगस्त को रिलीज हुई अक्षय कुमार की फिल्म गोल्ड का बॉक्स ऑफिस खत्म होने वाला है. फिल्म को रिलीज़ हुए बॉक्स ऑफिस पर 3 हफ्ते हो चुके हैं और अब इसकी कमाई में कुछ इजाफा देखने को नहीं मिल रहा है. ऐसे में ये कहा जा सकता है कि अब बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म का अंत नजदीक है. ये कहना गलत नहीं होगा कि अक्षय की इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर निराश किया है. इस फिल्म से अक्षय के फैन्स को रिकॉर्डतोड़ प्रदर्शन की उम्मीद थी लेकिन ऐसा कुछ हो नहीं सका. आइये गोल्ड के लाइफ टाइम बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के सफ़र पर एक नजर डालते हैं.

ऐसा रहा गोल्ड का बॉक्स ऑफिस सफर

15 अगस्त को रिलीज़ हुई अक्षय कुमार की इस फिल्म को बम्पर ओपनिंग मिली थी. फिल्म ने पहले दिन 25.25 करोड़ की कमाई की थी. पहले दिन के प्रदर्शन को देखकर यही माना जा रहा था कि गोल्ड बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा देगी लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं हुआ. पहले हफ्ते में फिल्म ने 89.7 करोड़ की कमाई की थी.

यह भी पढ़े: फिल्म स्त्री की कुल लाइफटाइम कमाई

दूसरे हफ्ते में फिल्म को देखने वालों कि संख्या कम होती चली गई. दूसरे हफ्ते में गोल्ड ने 14.7 करोड़ की कमाई की. तीसरे हफ्ते में फिल्म की कमाई में जबरदस्त गिरावट आयी है. चौथे वीकेंड में फिल्म ने मात्र 1 करोड़ की कमाई की. इस तरह 26 दिन में फिल्म की कमाई 108.7 करोड़ हो गई है. अब ये कहना गलत नहीं होगा कि गोल्ड का लाइफटाइम कलेक्शन 110 करोड़ के करीब रहने वाला है.

गोल्ड की कमाई का ब्यौरा

पहला दिन: 25.25 करोड़

पहला हफ्ता (9 दिन): 89.30 करोड़

दूसरा हफ्ता: 14.7 करोड़

तीसरा हफ्ता: 3.37 करोड़

चौथा वीकेंड: 1 करोड़

गोल्ड की कुल कमाई: 108.7 करोड़ (26 दिन)

अक्षय ने किया निराश

80 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म को हिट होने के लिए 100 करोड़ की जरूरत थी. फिल्म जैसे-तैसे इस आंकड़े तक पहुँच पाई है. भले इस फिल्म को हिट कहा जा रहा हो लेकिन इस बात में दोराय नहीं हैं कि अक्षय की इस फिल्म ने कमाई के लिहाज से सभी को निराश किया है.

अक्षय की गोल्ड फिल्म में आजाद भारत की पहली हॉकी टीम की विजय गाथा दिखाई गई है. फिल्म में अक्षय के अलावा मौनी रॉय, अमित साध, कुनाल रॉय कपूर की भी अहम भूमिकाएँ हैं. फिल्म का निर्देशन रीमा कागती ने किया है.

नोट: गोल्ड की टोटल कमाई जानने के लिए इस पोस्ट तो फॉलो करते रहे. हम इस पोस्ट को अपडेट करते रहेंगे.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top