Bollywood

SRK-Gauri Wedding Anniversay: शाहरुख की जिंदगी में आ गई थी ये एक्ट्रेस, गौरी ने ऐसे किया था बाहर

Shahrukh Khan and Gauri Khan

When Gauri Khan saved her marriage: सुपरस्टार शाहरुख खान व पत्नी गौरी खान  को आज 30वां  सालगिरह मनाने की संदेश मिल रहे हैं. गौरी पर हमेशा से ही एक बड़े सुपरस्टार की पत्नी होने का प्रेशर रहा है लेकिन उन्होंने इसे शानदार तरीके से हैंडल किया है.

आज गौरी खान (Gauri Khan) अपनी अलग पहचान बना चुकी हैं. गौरी और शाहरुख (Shah Rukh Khan) की शादी को 30 साल हो चुके हैं, रोमांस के किंग कहे जाने वाले एक्टर शाहरुख कहते हैं कि उन्होंने उनकी गौरी खान की जगह कोई नहीं ले सकता लेकिन ग्लैमर की दुनिया में वह भी अफेयर के किस्सों से अछूते नहीं रहे.

30 साल का मजबूत रिश्ता

शादी के 30 साल बाद भी इनका रिश्ता बेहद मजबूत है. आज भी इस कपल की गिनती बॉलीवुड के बेस्ट रियल लाइफ कपल्स में होती है. गौरी और शाहरुख ने इन 30 सालों में काफी कुछ देखा है. उनका ये सफर जितना शानदार और चमकदार दिखता है, इसमें उतनी ही मुश्किलें भी आई हैं. इन मुश्किलों में एक बड़ी मुश्किल थी शाहरुख के सुपर स्टारडम के साथ बने रहना.

यह भी पढ़ें:  Kangana vs BMC: कंगना रनौत की हाईकोर्ट में जीत, BMC अधिकारीयों को भरना होगा तोड़फोड़ का हर्जाना

इसके अलावा शाहरुख की इमेज के हिसाब से गौरी का खुद को ढालना भी एक बड़ी चुनौती थी. इन 29 सालों में शाहरुख का नाम कई अभिनेत्रियों से जुड़ा लेकिन गौरी ने कभी इन बातों पर ध्यान नहीं दिया. फिर एक समय ऐसा भी आया था, जब इन दोनों के बीच वाकई कोई तीसरा आ गया था. ये तीसरा कोई और नहीं बल्कि एक मशहूर एक्ट्रेस थी. आइये आपको पूरी कहानी बताते हैं.

दोनों के बीच आया कोई तीसरा

शाहरुख और गौरी के रिश्ते को लोग हमेशा से अटूट रिश्ता मान रहे थे. लेकिन इसके रिश्ते में भी एक समय दरार आने लगी थी. ये तब की बात है, जब शाहरुख और प्रियंका के अफेयर की खबरें बॉलीवुड गलियारों का हॉट टॉपिक बन गई थीं. ऐसा माना जाता है कि शाहरुख का दिल प्रियंका पर आ गया था.

यह भी पढ़ें:  Bharti Singh: राजू श्रीवास्तव के बाद जॉली लीवर ने दी भारती सिंह को नसीहत, संजू बाबा का दिया उदाहरण

Shahrukh, Priyanka and Gauri

इन दोनों के बीच नजदीकियां फिल्म डॉन 2 के दौरान बढ़ी थीं. आलम ये था कि शाहरुख हर फिल्म में प्रियंका (Priyanka Chopra) के साथ ही काम करना चाहते थे. यहां तक की शाहरुख अपने दोस्तों और फिल्ममेकर्स से प्रियंका के नाम की सिफारिश करने लगे थे.

गौरी ने समझ से काम लिया

गौरी को इस सब बातों का पता चल चुका था. लेकिन उन्होंने बिना ज्यादा हल्ला-गुल्ला किए इस बात को अपने तरीके से हैंडल किया. गौरी ने फिल्म डॉन 2 की सक्सेस पार्टी अपने घर पर रखी. इस पार्टी में उन्होंने प्रियंका चोपड़ा को बुलाकर सबको हैरान कर दिया. हद तो तब हो गई, जब पार्टी में प्रियंका और गौरी एक-दूसरे से मुस्कुराते हुए बातें कर रही थीं. ये तस्वीरें देख सब चौंक गए थे.

यह भी पढ़ें:  Kamalrukh Khan: वाजिद खान की पत्नी ने सास-ससुर पर लगाए गंभीर आरोप, कंगना रनौत ने पीएम से लगाई गुहार

इस पार्टी के बाद प्रियंका ने शाहरुख से दूरियां बना ली थी. शाहरुख ने भी प्रियंका से मिलना बंद कर दिया. रिपोर्ट्स की मानें तो इस पार्टी में गौरी ने प्रियंका को अपने तरीके से समझा दिया था. गौरी ने प्रियंका को शाहरुख से दूर रहने की धमकी दे दी थी. इस तरह गौरी ने अपने और शाहरुख के रिश्ते को बचा लिया. उनके बाद शाहरुख का नाम किसी भी एक्ट्रेस के साथ नहीं जोड़ा गया.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top