Bollywood

Gauhar Khan Wedding: गौहर खान ने बॉयफ्रेंड से रचाई शादी, अपने ही पहले हिट गाने पर जमकर नाची एक्ट्रेस

Gauhar Khan Wedding: मशहूर टीवी एक्ट्रेस व पूर्व बिग बॉस विनर गौहर खान ने बॉयफ्रेंड जैद दरबार से गुरुवार को शादी रचा ली है, दोनों की जोड़ी लम्बे वक्त से लाइमलाइट में चल रही थी, उसकी एक वजह यह भी है कि दोनों के बीच 11 साल का गैप है लेकिन गौहर उनमें से बड़ी है.

मुंबई के आईटीसी ग्रैंड मराठा में शुक्रवार को दोनों की शादी का रिसेप्शन शानदार तरीके से हुआ, दोनों की जोड़ी बेहद खूबसूरत नजर आ रही है. एक्ट्रेस ने अपने पहले हिट गाने ‘झल्‍ला-वल्‍लाह’ पर जमकर कमर लचकाई, पति व कोरियोग्राफर जैद दरबार (Zaid Darbar) ने भी उनका भरपूर साथ दिया.

यह भी पढ़ें:  Rajasthan Crime: ससुर-बहू का प्यार चढ़ा परवान, इस तरह साजिशन बेटे को हटाया रास्ते से

बॉलीवुड में भी अपनी पहचान बना चुकी 37 वर्षीय एक्ट्रेस के वेडिंग रिसेप्शन में दिग्गज फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली, फैशन डिज़ाइनर मनीष मल्होत्रा जैसे नामी शख्सियत पहुंचे थे. अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा की डेब्यू फिल्म इशकजादे में गौहर खान ने आईटम सांग ‘झल्‍ला-वल्‍लाह’ में बेहतरीन डांस किया था और यह ब्लॉकबस्टर बन गया था.

जैसे यह गाना उनके रिसेप्शन पर बजा, गौहर खान खुद को डांस करने से नहीं रोक पाई. सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें व डांस विडियो तेजी से वायरल हो रहे हैं. एक्ट्रेस गौहर खान (Gauhar Khan) और जैद दरबार (Zaid Darbar) की बात करें तो लम्बे वक्त से ओपनली एक दूसरे को डेट कर रहे थे.

यह भी पढ़ें:  Irfan Pathan Controversy: इरफान पठान पर बहू के साथ अवैध संबंध बनाने का आरोप लगाने वाले कपल ने लिया यू-टर्न

यह रिश्ता इसलिए भी सुर्ख़ियों में रहा क्योंकि पिता ने अचानक स्टेटमेंट दिया था कि दोनों की शादी के बारे में उन्हें कुछ पता नहीं साथ ही उन्होंने खुलासा किया कि यह उनके घरों पर रिवाज है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top