Bollywood

Gauhar Khan: 17 साल पहले साजिद खान से टूटी थी गौहर खान की सगाई, धोखे खाने के बाद जैद में मिला सच्चा प्यार

Gauhar Khan: मशहूर टीवी एक्ट्रेस गौहर खान साल 2002 से एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक्टिव हैं, बहुत कम लोग जानते होंगे कि इंडस्ट्री में कदम रखते ही वह एक्टर-फिल्ममेकर साजिद खान के प्यार में पड़ गई थी, 2003 में दोनों की सगाई तक हो चुकी थी.

साजिद खान (Sajid Khan) पर जिस तरह से एक के बाद एक #MeToo आरोप लगे हैं उसी से अंदाजा लगाया जा सकता है कि गौहर खान और उनका रिश्ता क्यों टूटा होगा. 50 की उम्र पार करने वाले साजिद खान आज भी अनमैरिड हैं लेकिन 37 वर्षीय उनकी पूर्व प्रेमिका गौहर खान, 11 साल छोटे लड़के जैद दरबार से निकाह पढ़ चुकी हैं.

यह भी पढ़ें:  Papla Gurjar: क्राइम और रोमांस से भरी है पपला गुर्जर की कहानी, आज सता रहा है मौत का डर

साजिद खान के साथ अफेयर के दौरान गौहर खान (Gauhar Khan) मशहूर नहीं थी लेकिन जैसे ही साल 2013 में उन्होंने बिग बॉस सीजन 7 में कदम रखा वह इस विवादित शो के इतिहास के सबसे पॉपुलर कंटेस्टेंट में से शुमार हो गई, हर साल उन्हें बतौर गेस्ट अपीयरेंस बुलाया जाता है, बिग बॉस 14 में भी वह पुराने कंटेस्टेंट सिद्धार्थ शुक्ला व हीना खान के साथ पहुंची थी.

25 दिसंबर 2020 को गौहर खान और उनके बॉयफ्रेंड जैद दरबार शादी के बंधन में बंध चुके हैं. जैद से पहले गौहर के फेमस अफेयर की बात करें तो बिग बॉस 7 के को-कंटेस्टेंट कुशाल टंडन (Kushal Tandon) के बाद डांसर-कोरियोग्राफर मेल्विन लुईस के साथ सीक्रेट अफेयर चला था. यंग कोरियोग्राफर जैद दरबार के साथ उनकी ट्यूनिंग सही जमी और अब शादी के बंधन में बंध चुके हैं.

यह भी पढ़ें:  Niraj Pathak Murder: प्रोफेसर पत्नी को डॉक्टर पति पर था अवैध संबंधों का शक, चालाकी से किया मर्डर लेकिन...

गौहर खान और कुशाल टंडन का प्यार सुर्ख़ियों में तो रहा लेकिन बिग बॉस के बाहर यह ज्यादा नहीं चला, 2014 में ही दोनों का ब्रेकअप हो गया था. वहीं इसके बाद उनका नाम मेल्विन से जरुर जुड़ा लेकिन उन्होंने इसे महज एक अफवाह करार दिया था जबकि मेल्विन के प्यार में एक और फेमस बिग बॉस कंटेस्टेंट सना खान पड़ी थी जो अब फिल्म इंडस्ट्री को छोड़ चुकी है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top